बिहार के एक नेता व एक IAS अफसर ने किया गैंगरेप ! महिला के सनसनीखेज खुलासे से राजनीतिक गलियारे में हड़कंप

बिहार के एक नेता व एक IAS अफसर ने किया गैंगरेप ! महिला के सनसनीखेज खुलासे से राजनीतिक गलियारे में हड़कंप

पटनाः बिहार के एक विधायक व एक आईएएस अफसर ने महिला के साथ गैंगरेप किया। महिला ने राजद के तत्कालीन विधायक व एक वरिष्ठ आईएएस अफसर पर दिल्ली के एक होटल में गैंग रेप का आरोप लगा सनसनी फैला दी है। महिला का आरोप है कि 2016 में राजद के 'फ्लावर' नाम वाले एक विधायक ने महिला आयोग की सदस्या बनाने के नाम पर पटना आवास पर बुलाकर रेप किया। जब विरोध किया और थाने में केस दर्ज करने की सोंचे तो फ्लावर नाम वाले राजद विधायक ने जबरन मांग में सिंदूर भर दिया और पत्नी बनाने का ढोंग रचने लगा।

बार-बार किया रेप और बनाया वीडियो

महिला ने आज मीडिया से बातचीत में राजद के पूर्व विधायक पर सीधा आरोप लगाते हुए कही कि उसने मेरे साथ कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाया। दिल्ली के एक होटल में मुझे बुलाकर नशा खिलाया और फिर प्लावर नाम वाले विधायक व बिहार के एक आईएएस अफसर ने उनके साथ गैंगरेप किया। वो गर्भवती हुई तो जबरन गर्भ गिराने की कोशिश की गई। हालांकि इसमें वो लोग सफल नहीं हो सके। हमने एक बच्चे को जन्म दिया है। महिला ने कहा वो इलाहाबाद में रहती हूं। हमने इलाहाबाद में भी केस दर्ज कराने की कोशिश की। पटना में भी थाने में आवेदन दिया लेकिन केस दर्ज नहीं हुआ है। महिला का कहना है कि वो पूर्व विधायक का रूपसपुर थाना क्षेत्र में आवास है। हम मांग करते हैं कि रूपसपुर थाना की पुलिस हमारे आवेदन पर केस दर्ज करे। 

फ्लावर यादव पर गंभीर आरोप 

बता दें, राजद के जिस पूर्व विधायक पर आरोप लगा है वो 2015 से 2020 तक एमएलए थे। 2020 के विधानसभा चुनाव में राजद ने टिकट से ही वंचित कर दिया था। वैसे उस विधायक का नाम फ्लावर के नाम पर है. लिहाजा फ्लावर यादव के नाम से भी चर्चित हैं और मिथिलांचल इलाके से आते हैं। वहीं जिस आईएएस अफसर पर महिला ने रेप का आरोप लगाई है वो एक विभाग में बड़े पद पर पदस्थापित हैं। बताया जाता है कि फ्लावर-हं... की जोड़ी महानगर में बुलाकर गैंगरेप को अंजाम दिया था। हालांकि हम इन आरोपों की पुष्टि नहीं करते हैं। महिला ने जो आरोप लगाई है उसी आधार पर बिना किसी का नाम सार्वजनिक किये खबर लिखी गई है।  


Find Us on Facebook

Trending News