बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अस्पताल से आ रहे अधेड़ को तेज रफ्तार हाइवा ने रौंदा, साथ में मौजूद बेटी-नतिनी गंभीर रूप से हुए चोटिल

अस्पताल से आ रहे अधेड़ को तेज रफ्तार हाइवा ने रौंदा, साथ में मौजूद बेटी-नतिनी गंभीर रूप से हुए चोटिल

HAJIPUR :  इंडस्ट्रियल थाना क्षेत्र के हाजीपुर जंदाहा मार्ग स्थित नया पेट्रोल पंप के पास अपनी नतिनी का इलाज करा कर घर लौट रहे एक अधेड़ की हाइवा की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं मृतक की पुत्री एवं नतिनी गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों घायल को किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद हाइवा का चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही औधोगिक थाने एवं गंगा ब्रिज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत कराने में जुटी थी।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम बरांटी थाना क्षेत्र के चकियारी गांव निवासी भागवत साह के पुत्र 45 वर्षीय अर्जुन साह उर्फ रंजीत साह अपनी पुत्री एवं नतिनी को डॉक्टर से इलाज कराकर बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही हाजीपुर जंदाहा मार्ग के नया पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि विपरीत दिशा के आ रही एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने बाइक सवार को जबरदस्त ठोकर मार दी। ठोकर लगने से बाइक सवार रंजीत साह सड़क पर गिर गए। हाइवा के रौंदने से अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हाइवा के चालक ने भागने के दौरान अधेड़ को रौंदते हुए भाग निकला।

घटना के बाद मौके पर लोगों की भिड़ जुट गई. घटना से अक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर मार्ग को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही औधोगिक थाने एवं गंगा ब्रिज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर अक्रोषित लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन लोग मौके पर ही मुआवजे की मांगें एवं सड़क किनारे ट्रक खड़ा करने का विरोध करते हुए इसे हटाने की मांग को लेकर अड़े थे। खबर लिखे जाने तक लोग सड़क जाम कर रखा था। पुलिस मौके पर मौजूद थी।

Suggested News