अधेड़ को पीट पीटकर किया अधमरा, मौत से पहले बनाया वीडियो, बता दिया सभी आरोपियों का नाम

अधेड़ को पीट पीटकर किया अधमरा,  मौत से पहले बनाया वीडियो, बता दिया सभी आरोपियों का नाम

NAWADA : नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र काशीचक मधेपुरा सड़क को जाम कर आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा है। बता दें कि किसान की मौत के बाद गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। जहां 18 जनवरी को गांव के ही 50 वर्षीय विजय महतो को पीट-पीटकर 5 लोगों ने घायल कर दिया था। वहीं परिवार के परिजन के द्वारा घायल विजय महतो को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां डॉक्टर ने चिंताजनक हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिये थे। 18 जनवरी से ही विजय माता की इलाज चल रहा था लेकिन अचानक मंगलवार 24 जनवरी को विजय महतो की मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा सड़क को जाम कर जमकर बवाल काटा जा रहा है। मौत के बाद परिवार वालों ने शव को लेकर काशीचक मधेपुरा रोड को जाम कर जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।

 मृतक का बेटा विपिन कुमार ने बताया कि मेरे पिता के साथ 5 लोगों ने जमकर मारपीट किया गांव के पुल के पास मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। इलाज के क्रम में मेरे पिता ने मारने वाले सभी लोगों का नाम भी बताए हैं। जिसका वीडियो भी हमारे द्वारा बनाया गया। जहां मेरे पिता के द्वारा बताया गया है कि कौन-कौन लोग के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग गांव की खटिया के बेड पर लेटे हैं। और उनके द्वारा कुछ लोगों का नाम मारपीट में लिया जा रहा है। पिटाई से 1 दिन पूर्व गाली गलौज को लेकर दो लोगों के बीच बहस हुई थी और इसी को लेकर विवाद हुआ था। 

 उसी दौरान 18 जनवरी को अधेड़ के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया और मंगलवार 24 जनवरी को अधेड़ की मौत हो गई है। पूरे मामले पर काशीचक के थाना प्रभारी ने कहा है कि आवेदन प्राप्त हुई है। आवेदन के आधार पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी समझा-बुझाकर जाम हटाने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि आक्रोशित लोगों के द्वारा एक घंटा से जाम कर जमकर पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की जा रहे हैं। वहीं गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिवार के लोग पुलिस से गुहार लगा रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News