बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर से नाबालिग किशोरी हुई गायब, परिजनों ने एक युवक पर शादी के लिए अगवा करने का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर से नाबालिग किशोरी हुई गायब, परिजनों ने एक युवक पर शादी के लिए अगवा करने का लगाया आरोप

MUZFFARPUR : मुजफ्फरपुर में दो दिन पहले युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने और  बाद में हत्या किए जाने का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ कि एक बार फिर एक नाबालिग किशोरी घर से  गायब हो गई है। किशोरी के परिजनों ने थाना क्षेत्र के ही एक युवक पर अपनी बेटी को शादी के लिए अगवा कर लेने का आरोप लगाया है।  

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी अपने घर से कुछ सामान लेने निकली थी और वह अचानक गायब हो गई जिसके बाद किशोरी के परिजनो ने काफ़ी खोजबीन की लेकिन किशोरी का कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद किशोरी के परिजनो ने औराई थाना में थाना क्षेत्र के ही एक गांव के यूवक पर अपनी बेटी का शादी के नियत से अगवा कर लेने का आवदेन दिया है।

 वही आवेदन मिलने के बाद औराई थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सूत्रों की माने तो औराई थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी थाना क्षेत्र के ही एक गांव के रहने वाले एक युवक से प्यार करती थी और दोनों प्रेम प्रसंग में घर से फरार हो गए हैं।

 हालांकि मामला चाहे जो भी हो लेकिन किशोरी के परिजनों ने औराई थाने की पुलिस को शादी के नियत से अपनी बेटी को अगवा कर लिए जाने का आवेदन दिया है अब देखना होगा कि औराई थाना की पुलिस किशोरी को कब तक बरामद कर पाती है

Suggested News