बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में तेज रफ़्तार ऑटो ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

नवादा में तेज रफ़्तार ऑटो ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

NAWADA : जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गुमटी के पास तेज रफ्तार टेंपो ने मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया। जहाँ इलाज के क्रम में युवक की मौत हो गयी। उधर इस घटना को अंजाम देने के बाद टैंपू चालक फरार हो गया। वहीँ इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के नक्सेना गांव के निवासी बंसी चौधरी के पुत्र 35 वर्षीय अनिल चौधरी की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। बताया जाता है कि युवक अपनी बहन की ननद की शादी में जमुआ गांव के पूर्णाडी गांव से शादी संपन्न होने के बाद लौट रहा था।  उसी दौरान सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हुई है। 

बताया जाता है कि युवक का विवाह 12 वर्ष पहले हुआ था। जहां पत्नी सुशीला देवी सहित चार बच्चा के साथ खुशी खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे थे। लेकिन अचानक मौत ने पूरे परिवार को सदमा में डाल दिया है। युवक प्राइवेट काम कर अपने परिवार का भरण पोषण किया करता था। लेकिन बुधवार को घर लौटने के दौरान मोटरसाइकिल में टेंपो ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके कारण युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

मौत की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग सदर अस्पताल नवादा पहुंच गए। जहाँ घायल अवस्था में पुलिस के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मौत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News