बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत, एक गंभीर रुप से जख्मी

पटना में तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत, एक गंभीर रुप से जख्मी

PALIGANJ: बिहार में सड़क दुर्घटना की खबर थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन सड़क हादसे में कई लोग अपनी जान गंवा दे रहे हैं। ताजा मामला पालीगंज का है। जहां हाईवा ने मोटर साइकिल सवार को रौंद दिया है। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं दूसरे युवक की इलाज जारी है। 

दरअसल, पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल के सिगोडी थाने क्षेत्र में SH-69 पाली- कींजर मार्ग पर चिकसी गांव के पास एक तेजगति से जा रही हाईवा ने एक मोटर साइकिल को पीछे से बुरी तरह से रौंद दिया। इस दुखद सड़क हादसे में एक मोटर साइकिल सवार की मौत घटनस्थल पर ही हो गई। जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रुप से जख्मी हो गया है। जिसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करया। 

वहीं डॉक्टरों ने घायल को बेहतर इलाज के लिए पीएससीएच में रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी अनुसार मृतक की पहचान पालीगंज थाने क्षेत्र के खपुरा गांव निवासी सहदेव विश्वकर्मा के रूप में हुई। वह अपने एक अन्य साथी के साथ कहीं दूसरे जगह किसी काम से गया था। वहीं अपने घर की ओर लौटने के दौरान वह हादसे का शिकार हो गया। 

पाली-किंजर मार्ग पर  चिक्सी गांव के पास पहुंचे ही पीछे से तेजगति से आ रही एक हाईवा ने बाइक सवार को कुचल दिया। इस घटना में सहदेव विश्वकर्मा की मौत मौके वारदाद पर ही हो गई। वहीं उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Suggested News