बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में नहाने के क्रम में नदी में डूबा छात्र, परिजनों में मचा कोहराम

हाजीपुर में नहाने के क्रम में नदी में डूबा छात्र, परिजनों में मचा कोहराम

VAISHALI: वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के बसंता जहानाबाद पंचायत के महादेव घाट पर स्नान करने के दौरान एक बच्चा डूब गया। वहीं दो बच्चे बाल बाल बच गए हैं। बताया गया कि उक्त डूबे हुए छात्र जो बेलसर थाना क्षेत्र के कारनेजी मौजा पकड़ी गांव निवासी आलोक कुमार सिंह का पुत्र 14 वर्षीय आयुष कुमार था। जो लालगंज की संत पॉल स्कूल में पढ़ता था जो पिछले कई दिनों से स्कूल आने के दौरान स्कूल से निकल कर गंडक नदी में स्नान करने पहुंचता था।

इसी दौरान आज भी वह अपने दो मित्रों के साथ गंडक नदी में स्नान करने पहुंचा था। जहां स्नान करने के दौरान आयुष कुमार डूब गया। वहीं आयुष के डूबते हुए देखा दो अन्य साथ आए हुए लड़का वहां से भागने लगा जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जीसके बाद ग्रामीणों को बताया गया कि आयुष कुमार डूब गया है। वहीं ग्रामीणों के द्वारा उक्त स्थल पर पहुंचा गया तो वहां आयुष कुमार का बैग तथा ड्रेस पाया गया।

जिसके बाद इसकी सूचना डायल 112 की पुलिस को दी गई। डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की और उक्त स्कूल को सूचना दी। स्कूल से कई लोग पहुंचे जिनके द्वारा बचे हुए दो छात्र को स्कूल वैन में बैठकर ले जाया गया। डूबे हुए छात्र के परिजन को इसकी सूचना दी गई। 

डूबे हुए छात्र की परिजन घटनास्थल पर पहुंचे गए हैं। जिनका रो रोकर बुरा हाल है। वहीं डायल 112 की पुलिस के द्वारा इस घटना की सूचना लालगंज अंचलाधिकारी को दी गई है। एसडीआरएफ की टीम को दी गई है। टीआरएफ की टीम अभी नहीं पंहुचा है। फिलहाल स्थानीय लोग बच्चे की तलाश कर रहे हैं। 

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Editor's Picks