एनएच 31 पर स्कूल के बच्चे से भरा टेंपो हुआ दुर्घटनाग्रस्त, एक दर्जन बच्चे घायल, तीन की हालत नाजुक

एनएच 31 पर स्कूल के बच्चे से भरा टेंपो हुआ दुर्घटनाग्रस्त, एक दर्जन बच्चे घायल, तीन की हालत नाजुक

NAUGACHHIYA :  सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा, आए दिन सड़क हादसों में कई लोगों की जाने जा रही हैं, ताजा मामला नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा थाना क्षेत्र के मदरौनी चौक के एनएच 31 का है। एक ट्रकटर और एक स्कूल के बच्चों के भरे ओटो में जोरदार टक्कर मदरौनी के एनएच 31 अर्जुन कॉलेज के सामने हुई है। इसमें स्कूल के तकरीबन 12 बच्चे घायल है। 

स्थानीय लोगों और रंगरा पुलिस के द्वारा सभी घायलों को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया। जिसमें 3 की स्थिति काफी नाजुक है, उसे आनन-फानन में मायागंज अस्पताल रेफर किया गया है। वही कुछ बच्चे का इलाज नवगछिया में चल रहा है। स्कूली बच्चों में बाल भारती विद्यालय गौशाला रोड एवं बाल भारती पोस्ट ऑफिस रोड के बच्चे बताए जा रहे हैं।

 बताते चलें कि यह बच्चों की भरी ऑटो एक सवारी गाड़ी के रूप में अभिभावक अपने बच्चों के लिए स्कूल से लाने ले जाने के लिए निजी तौर पर किया करते थे और यह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। घायल हुए बच्चों में जिसमें शालिनी कुमारी, हर्ष सिंह, अजय कुमार, राजश्री, आरोही कुमारी, कुमारी सिद्धि, पारस कुमार के अलावा कुछ और भी बच्चे शामिल थे। जिसमें पारस कुमार और शालिनी कुमारी को बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेज दिया गया है। 

वहीं विद्यालय के प्राचार्य एवं शिक्षक इस घटना को लेकर काफी खेद व्यक्त किए हैं। दुर्घटना के बाद अभिभावकों में कोहराम मचा हुआ है। पूरा माहौल गमगीन हो गया है।

Find Us on Facebook

Trending News