बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत, परिजनों ने पत्नी पर लगाया हत्या का आरोप, लिव इन में रहने के बाद की थी शादी

मुजफ्फरपुर में एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत,  परिजनों ने पत्नी पर लगाया हत्या का आरोप, लिव इन में रहने के बाद की थी शादी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के बृज बिहारी लेन के कृष्णा टोली में एक युवक जो मूल रुप कांटी थाना क्षेत्र का केशव कुमार की संदिग्ध स्थिति में मौत का मामला सामने आया है. वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने युवक की पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक केशव कुमार के परिजनों के द्वारा पत्नी पर आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने महिला को डिटेन किया है, फिलहाल महिला का इलाज पुलिस की मौजूदगी में अस्पताल में हो रहा है.

शादी से पहले डेढ़ साल रहा लिव इन में

बताते चलें कि मृतक केशव कुमार जिले के कांटी थाना क्षेत्र के पुल कहां निवासी रामशंकर सिंह का पुत्र था जो निजी कंपनी में काम करता था, इस दौरान उसकी मुलाकात मोतीहारी जिले के रहने वाली कंचन से हुई जिसके बाद दोनों में प्यार हुआ और दोनों में नजदीकियां बढ़ गई जिसके बाद दोनों लिव इन में रहने लगे. डेढ़ साल पहले दोनों ने शादी कर ली, और ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहने लगे. दोनों में हमेशा किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था.

दूसरा धर्म अपनाना चाहते थे पति

 मामले में मृतक की पत्नी एक अलग ही कहानी बता रही है। वहीं मृतक की पत्नी कंचन ने बताया कि उसके पति काम नहीं करते हैं और अपना धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म को मानने लगे थे, जिसका वह विरोध करती थी जिसको लेकर मेरी अक्सर उनसे झगड़ा होती थी, इसी बात को लेकर उन्होंने सुसाइड किया है. हालांकि परिवार के लोगों ने लड़की के बातों को मनगढंत बताया।

पूरे मामले में मृतक के पिता राम किशोर सिंह ने आरोप लगाया कि उनकी पुतोह का चरित्र ठीक नहीं है, उसका किसी अन्य व्यक्ति से भी संबंध है. और शायद इस बात की जानकारी उनके पुत्र को हो गई थी जिसके कारण उनके बेटे की हत्या कर दी है. वहीं बताया जा रहा है कि कंचन पहले से शादीशुदा थी लेकिन केशव को अपना अंधा प्यार दिखाकर शादी रचा ली। वही केशव से शादी करने के बाद भी युवती का कोई दूसरे युवक के साथ अवैध संबंध की बात बताई गई है।

 फिलहाल मृतक की पत्नी कंचन को ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस ने डिटेन किया है और पुलिस के हिरासत में है। उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वही मामले में ब्रह्मपुरा थाना के SI सरगुन मंडल ने बताया कि परिजनों ने महिला पर हत्या का आरोप लगाया है।

Suggested News