सोनवर्षा में शराब पीने से एक युवक की मौत, पीछे छोड़ गया पांच छोटे-छोटे बच्चे

सोनवर्षा में शराब पीने से एक युवक की मौत, पीछे छोड़ गया पांच छोटे-छोटे बच्चे

NAUGACHHIYA :- बिहपुर प्रखंड के बिहपुर दक्षिण पंचायत के सोनवर्षा वार्ड नंबर 15 रविदास टोला में शनिवार की शाम  शराब पीने से कपिलदेव दास उर्फ कापो (उम्र 40 वर्ष) की मौत हो गयी। इस घटना की सूचना पर बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने शव को अपने कब्जे में ले  लिया.वही थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

मृतक युवक के बडे भाई पप्पू रविदास ने बताया की दोपहर करीब 12 बजे पंचायत चुनाव में वार्ड सदस्य पद पर चुनाव लड़ रहे तेजू रविदास एवं उसका दोस्त संतोष दास ने अपने घर पर ले जाकर शराब पिलाया। जब मृतक कपिलदेव रविदास नशे में बेहोश हो गया तो दोनों ने सोनवर्षा दोमुही  चौक पर छोड़कर फरार हो गया। उसके बाद मृतक युवक उल्टी करने लगा.जब हालत ज्यादा खराब हो गया तो परिजन उसे बिहपुर इलाज के लिये निजी क्लीनिक ले गया. लेकिन डॉक्टरों ने कहा मायागंज ले जाओ .वही मायागंज ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गयी। 

इधर मृतक युवक की पत्नी मीणा देवी एवं लड़का अंजेस कुमार, प्रिंस कुमार, आदित्य कुमार एवं श्वेता कुमारी ,रूपो कुमारी का हाल रो -रो कर बेहाल हो रहा था .परिवार के सामने भरण -पोषण का गंभीर समस्या उत्पन्न हो गया हैं। इन छोटे -छोटे बच्चों के सर से पिता का साया उठ गया।इस घटना की सूचना पर बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने शव को अपने कब्जे में ले  लिया.वही थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News