बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक से बेतिया जा रहा युवक आया तेज रफ्तार की बस की चपेट में, इलाज के दौरान हुई मौत

बाइक से बेतिया जा रहा युवक आया तेज रफ्तार की बस की चपेट में, इलाज के दौरान हुई मौत

BETIA : प.चम्पारण के बगहा नगर थाना क्षेत्र मे बाल्मीकि बस की ठोकर लगने से 21 वर्षीय युवक   गंभीर रूप से घायल हो गया, बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत  हो गई। युवक की पहचान डूमवलिया मोहल्ला निवासी 21 वर्षीय जफरूद्दीन के रूप मे की गई है।  मौत की घटना के बाद गांव में  मातम पसर गया है। । 

घटना को लेकर  बताया गया कि  बीते 5 फरवरी  को नगर के गुड़िया पट्टी सीताराम आश्रम के पास वाल्मिकी बस ने बाइक को ठोकर मारी थी , जिसमें दो जख्मी  हुए थे। उस दौरान दोनों बाइक सवार बगहा से बेतिया जा रहे थे। इस घटना में 21 वर्षीय जफरूद्दीन गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। उसका इलाज बेतिया से गोरखपुर के बाद पीजीआई लखनउ में चल रहा था। रविवार रात 12 बजे के करीब उसने दम तोड़़ दिया। इसकी सूचना मिलते ही गांव में मातम पसरा  स्वजन उसका शव लेकर अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया। आज सुबह से  परिवार का रो - रो कर बुरा हाल है। वहीं दूसरा मस्तान टोला निवासी चांद इलाज के बाद सामान्य है। 

 बता दें कि इस मामले में वाल्मीकि बस निबंधन संख्या बीआर- 06 पीईएसएस 45 के खिलाफ पूर्व में ही नगर थाना में आवेदन दिया गया था। अब दोबारा मृतक के पिता मंसूर मियां ने एक आवेदन देते हुए दोषी चालक पर कार्रवाई करने की मांग किया है। मृतक के स्वजन ने बताया कि बस संचालक ने इलाज में सहयोग करने की बात कहा था। बावजूद उसने कोई सहयोग नहीं किया है। मामले में नगरथानाध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अग्रेतर कार्रवाई किया जा रहा है। पुलिस मामले को लेकर जांच पड़ताल में जुटी है। परिजनों का कहना है कि बस चालक के द्वारा एक्सीडेंट किया गया जो कल रात 12:00 बजे लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गया जिसको मुआवजा के लिए हम लोग सरकार से गुहार लगा रहे हैं कि मुआवजा मिल जाएगा जिसका परिवार का लाभ मिले

Suggested News