बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ससुराल जा रहे युवक की हाईवा की चपेट में आने से हुई मौत , आक्रोशित ग्रामीणों ने गाड़ी को किया आग के हवाले, पुलिस भी रही परेशान

ससुराल जा रहे युवक की हाईवा की चपेट में आने से हुई मौत , आक्रोशित ग्रामीणों ने गाड़ी को किया आग के हवाले, पुलिस भी रही परेशान

PATNA : पटना के रुपसपुर थाना क्षेत्र में हाईवा  की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा थाना क्षेत्र के चुल्हाई चक थाना क्षेत्र में हुआ है। जहां मौत की इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने हाईवा को आग के हवाले कर दिया। बाद में पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है और छानबीन शुरू कर दी है। मृतक युवक की पहचान यारपुर निवासी दशरथ मांझी 25 वर्ष के रूप में की गई है। वह शुक्रवार को रूपसपुर स्थित चूल्हाई चक गांव में अपने ससुराल जा रहा था।

सड़क पार कर रहा था

बताया गया कि ससुराल जाने के दौरान राजा बाजार के रूपसपुर थाना क्षेत्र के नजदीक चूल्हा चक गांव के पास सड़क पार करने के क्रम में अचानक तेज रफ्तार से आ रही हाईवे की चपेट में आ गया। इस हादसे में दशरथ मांझी की मौत घटना स्थल पड़ी हो गई। 

हादसे के बाद लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस बीच घटना की सूचना मिलते ही रूपसपुर सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया गुस्सा आए लोगों ने इस बीच हाईवा गाड़ी में आग लगा दी। 

जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया और प्रदर्शन कर रहे लोगों को सड़क से खदेड़ दिया। इस बारे में पुलिस का बयान अभी तक नहीं आया है. हालांकि पुलिस ने मौके पर हालात को काबू में कर लिया है। हालांकि इस दौरान ट्रक का ड्राइवर भाग निकला। बाद में पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। 


Suggested News