बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पड़ोस में रहनेवाली 12 साल बड़ी भाभी के साथ युवक की हो गई थी आशिकी, परिवार में हुआ विरोध तो दोनों ने ट्रेन के आगे कूद दे दी जान

पड़ोस में रहनेवाली 12 साल बड़ी भाभी के साथ युवक की हो गई थी आशिकी, परिवार में हुआ विरोध तो दोनों ने ट्रेन के आगे कूद दे दी जान

KANPUR : खबर जिले के कानपुर देहात इलाके से जुड़ी है। जहां मंगलपुर के परजनी हाल्ट के पास पारिवारिक रिश्ते में लगने वाले देवर भाभी ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच दोनों के प्रेम प्रसंग चल रहा था और परिवार में विरोध के कारण दोनों ने आत्महत्या कर ली। 

मामले में जांच के लिए पहुंची पुलिस ने बताया कि सड़रामऊ गांव के विक्रमजीत का 20 वर्षीय पुत्र विकास उर्फ मृदुल बी फार्मा की कोचिंग कानपुर में कर रहा था। दो दिन पहले ही गांव आया था। शनिवार रात को वह घर से बाइक से निकला और पड़ोस की पारिवारिक भाभी लगने वाली बदन की पत्नी 32 वर्षीय रीमा देवी को साथ ले गया। दोनों परजनी फाटक के पास पहुंचे और यहां पर बाइक खड़ी कर दी। इसके बाद रेलवे लाइन पर चले गए। कानपुर की तरफ जा रही ट्रेन के आगे कूदकर दोनों ने जान दे दी। 

इधर घर पर दोनों को न पाकर स्वजन ने ग्रामीणों संग खोजबीन शुरू की। इसके बाद खोजते हुए रेलवे लाइन तक आए तो दोनों के शव देख होश उड़ गए।  इस पर विकास के पिता, भाई अंशू व रीमा के पति बदन का रोकर बुरा हाल हो गया। घटना को लेकर स्वजन चुप्पी साधे रहे। मंगलपुर थाना प्रभारी जनार्दन प्रताप सिंह ने छानबीन की। बाइक फाटक के पास ही बरामद हो गई। उन्होंने बताया कि आशंका है कि प्रेम प्रसंग में जान दी है। जांच की जा रही है।


Suggested News