सिवान में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सिवान में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

SIWAN : सिवान के गोरियाकोठी प्रखंड के जामो बाजार निवासी दुखी राम का 20 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार गुरुवार को हुए सड़क दुर्घटना में घायल हो गया। जिसे इलाजे के लिए पीएमसीएच भेजा गया था। जहाँ शुक्रवार को अहले सुबह उसकी मौत हो गई।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता कि गुरुवार की दोपहर धीरज और उनके चाचा रतन राम बाइक से मझवालिया की तरफ जा रहे थे। अभी जामो अफ़राद रोड के गेहुआँ के समीप ही पहुँचे थे कि बाइक चला रहे रतन राम अपना संतुलन खो दिए और सड़क के किनारे एक पेड़ से जा टकराये। टक्कर इतना जोरदार हुआ कि बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीँ बाइक पर सवार चाचा-भतीजे गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने जामो के एक निजी क्लिनिक में इलाज के लिए उन्हें भर्ती कराया। जहाँ भतीजे धीरज की स्थिति को नाजुक देखते ही डॉक्टर ने सिवान रेफर कर दिया। 

स्थिति इतना गम्भीर था कि सिवान के डॉक्टरों ने तुरंत ही पटना रेफर कर दिया। पटना pmch में इलाज के दौरान शुक्रवार को अहले सुबह उनका मौत हो गया। देर रात्रि शव जैसे ही घर पहुँचा परिजनों के चीख-पुकार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। लोगो ने बताया कि 10 दिन पूर्व ही धीरज के बड़े भाई का शादी धूमधाम से हुआ था।इस घटना के बाद लोग तरह तरह के कयास लगा रहे है। इधर कुछ लोगो का कहना है कि जामो अफ़राद रोड के गेहुआँ में पिछले तीन महीने के भीतर दर्जनों से अधिक एक ही जगह लोग दुर्घटना के शिकार हुए है। बार बार हो रही इस रोड में सड़क दुर्घटना के बाद स्थानिए लोगो ने पथ बिभाग से सड़क में ब्रेकर व जगह जगह साइन बोर्ड लगा कर जागरूक करने की मांग किये है। 

गोरियाकोठी के बर्तमान जिला पार्षद के पुत्र वरुण सिंह ने आश्वासन दिया कि अगर विभाग कुछ पहल नही करेगा तो हम अपने निजी फंड से कोई ठोस कदम उठाएंगे। ताकि इस रोड में दुर्घटना कम हो। 

सिवान से विजय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News