नालंदा में वीडियोग्राफी कर घर लौट रहा युवक को बालू लदे ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

नालंदा में वीडियोग्राफी कर घर लौट रहा युवक को बालू लदे ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

नालंदा. जिला के बिहारशरीफ प्रखंड क्षेत्र के शीतला मैरिज हॉल के समीप बुधवार को बालू लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार एक युवक को रौंद दिया। इस घटना में युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान परवलपुर थाना क्षेत्र के अस्तु बीघा गांव निवासी देवेंद्र प्रसाद का (29)वर्षीय पुत्र राजीव कुमार है। परिजन डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगा रहें हैं।

घटना के संदर्भ में मृतक के परिजन ने बताया कि राजीव कुमार दुर्गा पूजा के अवसर पर बिहारशरीफ वीडियोग्राफी करने आया था। बुधवार की सुबह वह अपने घर लौट रहा था। इसी बीच बिहार शरीफ-एकंगरसराय मुख्य मार्ग के दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शीतला मैरिज हॉल के समीप बालू लदे ट्रैक्टर ने उसे रौंद दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

परिजन युवक को इलाज के लिए निजी क्लीनिक ले गए, जहां रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने मुआवजे और कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। सड़क जमा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को मुआवजे का आश्वासन देकर समझा-बुझाकर मामला शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

परिजनों का आरोप है कि इलाज में डॉक्टर ने लापरवाही बरती, जिसके कारण राजीव की मौत हो गई। वहीं दीपनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि ट्रैक्टर को जप्त करते हुए पुलिस पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया में जुट गई हैं। गाड़ी नंबर के आधार पर मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News