बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में ससुराल जा रहे बाइक सवार युवक ने बिजली के पोल में मारी टक्कर, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

बेगूसराय में ससुराल जा रहे बाइक सवार युवक ने बिजली के पोल में मारी टक्कर, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

BEGUSARAI : बेगूसराय में बिजली के पोल में टक्कर मारकर दुर्घटनाग्रस्त हुए बाइक सवार एक युवक की अस्पताल ले जाने के क्रम में दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथ निवासी भीखो तांती के 22 वर्षीय पुत्र निवासी विक्रम कुमार के रूप में हुई। 

बताया जा रहा है कि विक्रम कुमार अपने ससुराल जा रहा था। तभी रास्ते में पोल से टकराकर बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ग्रामीणों ने आनन फानन में घायल अवस्था में विक्रम को इलाज के लिए नावकोठी पीएससी ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

बताया जा रहा है की नावकोठी थाना क्षेत्र के समस में शनिवार की सुबह बिजली पोल से ससुराल जाते वक्त विक्रम की बाइक टकरा गई। विक्रम वहीं पर दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर गया। अचेत अवस्था में ग्रामीणों ने उसे उठाया। लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था। 

वहीं इस मामले में चादपुरा कैथ पंचायत के मुखिया ने बताया कि पिछले साल ही विक्रम कुमार की शादी हुई थी। उसे कोई भी संतान नहीं था। शादी के 1 साल भी नहीं हुए थे कि विक्रम की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही विक्रम के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। फिलहाल नावकोठी थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News