बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण से एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने रोहिणी आचार्य पर कसा तंज, कहा हाँ, हम हैं प्रधानमन्त्री मोदी का मुखौटा

सारण से एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने रोहिणी आचार्य पर कसा तंज, कहा हाँ, हम हैं प्रधानमन्त्री मोदी का मुखौटा

CHAPRA : सारण सांसद एवं भाजपा उम्मीदवार राजीव प्रताप रूड़ी ने खुद को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुखौटा स्वीकार करते हुए कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुखौटा है। हम लोग उनके नेतृत्व में चुनाव लड रहे हैं। उन्ही की नीतियों के नाम पर भाजपा का कार्यकर्ता बनकर चुनाव लड रहे हैं। उक्त बातें सारण सांसद राजीव प्रताप रूड़ी ने रविवार को पत्रकार वार्ता के दौरान रोहिणी आचार्य द्वारा राजीव प्रताप रूड़ी को मुखौटा लगाकर चुनाव लडने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कही।

राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पर निशाना साधते हुए भाजपा उम्मीदवार राजीव प्रताप रूड़ी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुखौटा लगाते हैं तो उनका चेहरा पूरी भव्यता के साथ पूरा भारत देखता है। और यदि आप लालू प्रसाद यादव का मुखौटा लगाते हैं तो आपका अपना चेहरा भी झुलस जाता है।

विपक्ष द्वारा संविधान ख़तरे में होने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सारण सांसद ने कहा कि देश में यदि संविधान ख़तरे में होता तो सारण से रोहिणी आचार्य का नामांकन रद्द हो जाता। हम लोग संविधान में आस्था रखने वाले हैं।राजद के लोग हार सामने देखकर अनर्गल बातें कर रहे हैं। हार की बौखलाहट में राजद के गुण्डे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं जिसको लेकर उनके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News