बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में दोस्तों के साथ स्नान करने गया युवक नहर में डूबा, शव की तलाश में जुटे ग्रामीण

औरंगाबाद में दोस्तों के साथ स्नान करने गया युवक नहर में डूबा, शव की तलाश में जुटे ग्रामीण

AURANGABAD : आज रफीगंज के पोगर गांव के पास बड़की नहर में अपने 9 दोस्तों के साथ नहाने आया युवक गहरे पानी में डूब गया है। जिसके बाद आस पास के ग्रामीण शव को खोजने का लगातार प्रयास कर रहे है। लेकिन देर शाम तक युवक का शव बरामद नहीं हुआ है। 


मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि शाम में रफीगंज शहर के हाजीपुर गोला मुहल्ला निवासी राजदेव मिस्त्री के 17 वर्षीय पुत्र पंकज अपने नौ दोस्तों के साथ तीन बाइक पर सवार होकर पोगर बडकी नहर में नहाने के लिए गया था। इसी बीच पानी के तेज बहाव होने के कारण तथा गाढ़ा होने के कारण वह डूबने लगा। जबकि बाकी दोस्त तैर कर बाहर निकल गये। लेकिन वह पानी मे डूब गया। जिसकी सूचना आसपास के गाँवो में जंगल की आग के तरह फैल गई। जिसे सुनकर सैकड़ो के संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए और पानी मे युवक को खोजने का प्रयास करने लगे। लेकिन शाम तक युवक का कुछ भी आता-पता नहीं चल पाया था। 

आस पास के मछुआरों के द्वारा नहर में युवक के शव का खोजबीन किया जा रहा है। परिजनों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हाजीपुर मोहल्ला के ही वीरेंद्र पासवान के पुत्र बिट्टू कुमार, तुषाल कुमार, प्रवीण कुमार, नरेश शर्मा के पुत्र ओमप्रकाश कुमार, धर्मेंद्र विश्वकर्मा के पुत्र राहुल कुमार, सूरज देव शर्मा के पुत्र शंभू कुमार सहित अन्य दो दोस्तों के साथ नहाने के लिए गया था। 

मुखिया शंकर दयाल यादव ने बताया कि 9 दोस्त नहाने के लिए आए थे। इसी क्रम में दो दोस्त डूबने लगे। जिसे एक को छान लिया गया तथा एक का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना मिलते ही ए एस आई मनिल कुमार,तथा पोगर मुखिया शंकर दयल यादव मौके पर पहुँच आगे की कानूनी प्रक्रिया में जुट गये है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Suggested News