आखिर हरफनमौला क्रिस मॉरिस पर राजस्थान रॉयल्स ने क्यों लगाया इतना बड़ा दांव ?

आखिर हरफनमौला क्रिस मॉरिस पर राजस्थान रॉयल्स ने क्यों लगाया इतना बड़ा दांव ?

डेस्क..साउथ अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी  क्रिस मॉरिस इस बार इंडियन प्रीमियर लीग  2021 के सीजन में राजस्थान रॉयल्स के तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे . फ्रेंचाइजी ने उन्हें 16.25 करोड की कीमत अदा कर आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा कीमत में ख़रीदा है.   

इस साल आईपीएल के हरेक  मैच के लिए 1 करोड़ रुपये मिलेंगे. बार –बार यह सवाल उठ रह है की क्रिस मॉरिस को इतनी   मोटी रकम देकर क्यों ख़रीदा गया है जिससे हर कोई हैरान है. इस बीच, राजस्थान रॉयल्स ने ने बताया है कि फ्रेंचाइजी ने आखिर क्यों मॉरिस को इतनी मोटी रकम में खरीदा. 

राजस्थान रॉयल्स के COO जेक लश मैकरम के अनुसार  फ्रेंचाइजी को पता है  कि साउथ अफ्रीका के इस ऑलराउंडर को खरीदने के लिए सभी टीम में कड़ी टक्कर होगी. मैकरम ने खासकर   पंजाब किंग्स का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने  मॉरिस के लिए 16.25 करोड़ से  अधिक की बोली नहीं लगाई, क्योंकि इससे आगे की बोली होती  तो राजस्थान रॉयल्स मॉरिस को खरीदने में कामयाब नहीं होती .

मैकरम ने कहा कि क्रिस मॉरिस राजस्थान रॉयल्स के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं जो हमेशा राजस्थान रॉयल्स के रडार पर रहे हैं और हमें पता था कि उन्हें खरीदने के लिए मोटी रकम देनी होगी. मॉरिस न सिर्फ गेंद से ही नहीं बल्कि बल्ले से भी टीम के लिए मैच जिताऊ प्रदर्शन कर सकते है.साथ में उनका अनुभव युवा खिलाडियों के लिए काफी प्रेरणादायक हो सकता है.

जेक लश मैकरम ने कहा कि हमारे पास पहले से ही जोफ्रा आर्चर और कार्तिक त्यागी जैसे गेंदबाज हैं. अब देखना दिलचस्प होगा की राजस्थान रॉयल्स इस बार आईपीएल में कितना दमदार प्रदर्शन करती है.

Find Us on Facebook

Trending News