बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आंख में केमिकल स्प्रे मारकर आभूषण कारोबारी से अपराधियों ने लूटा आभूषण भरा बैग,पुलिस जांच में जुटी

आंख में केमिकल स्प्रे मारकर आभूषण कारोबारी से अपराधियों ने लूटा आभूषण भरा बैग,पुलिस जांच में जुटी

मोतिहारी: मोतिहारी में अपराधियों पर पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. अपराधी दिनदहाड़े पुलिस को चुनौती देते हुए स्वर्ण कारोबारी से आभूषण भरा बैग लूट कर फरार हो गए .स्वर्ण कारोबारी के अनुसार बैग में लगभग 250 ग्राम सोना व डेढ़ किलो चांदी के जेवरात था .

सूचना पर पुलिस पहुचकर जांच में जुट गई है.घटना आदापुर थाना क्षेत्र के तिनकोनि रोड के बखरी गांव के समीप की बतायी जा रही है.जनकारी के अनुसार शनिवार सुबह छौड़ादानो जनता चौक के ॐ साई जेवल्र्स के मालिक दीनानाथ प्रसाद के पुत्र सुनील कुमार सोना चांदी के आभूषण से भरा बैग लेकर बेचने के लिए जा रहा था. सूत्रों के अनुसार वह फेरी कर गांव-गांव घूमकर सोना चांदी के जेवरात बिक्री करता है. 

स्वर्ण कारोबारी जैसे ही जेवरात से भरा बैग लेकर बाइक से निकला कि दो बाइक पर सवार पांच अपराधियो ने हथियार का भय दिखा व आंख में केमिकल स्प्रे मारकर आभूषण से भरा बैग लेकर फरार हो गए . व्यव्सायी के अनुसार बैग में 250 ग्राम सोना व डेढ़ किलो चांदी के आभूषण था. लेकिन प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर दरपा व आदापुर दोनों एक दूसरे के क्षेत्र होने की बात पर अड़े रहे. पुलिस सूत्रों के अनुसार स्थल जांच के बाद डीएसपी के निर्देश पर आदापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की गई. पुलिस आसपास की सीसीटीवी की जांच कर अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई.



Suggested News