आपराधिक घटना को सियासी रंग देने का प्रयास नहीं करें नेता प्रतिपक्ष : रंजीत झा

आपराधिक घटना को सियासी रंग देने का प्रयास नहीं करें नेता प्रतिपक्ष : रंजीत झा

PATNA : युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने मधुबनी के बेनीपट्टी अनुमंडल के महमदपुर गांव में होली के दिन हुई 6 लोगों की निर्मम हत्या की घटना को सियासी रंग देने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि ये नेता प्रतिपक्ष के माता-पिता का 15 साल वाला राज नहीं है, जहाँ अपराधियों को संरक्षण दिया जाता था। ये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाला क़ानून का राज है, जहाँ अपराधियों और दोषियों को सलाख़ों के पीछे रखा जाता है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने तेजी से एक्शन और स्पीडी ट्रायल हेतु आदेश दिया है, जिसका पालन किया जा रहा है। इस जघन्य अपराध में संलिप्त लोगों की गिरफ़्तारी लगातार जारी है. साथ ही सम्बंधित थानाध्यक्ष को निलंबित किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष संवेदनहीन हैं और उनके नेता सभी मामलों को अपनी काली राजनीति की सियाही से रंगने में लग जाते हैं। उनके लिए हर मुद्दा पब्लिसिटी का माध्यम भर है। झा ने कहा कि लगता है कि तेजस्वी को बस कुर्सी पाने की हड़बड़ी और अपनी बिना सिर पैर की दलीलों से मीडिया में बने रहना।

 उन्होंने आगे कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार जन सरोकार एवं कानून व्यवस्था से सम्बंधित हर मुद्दे पर निजी रूप से नज़र रखते हैं। उनके लिए काम महत्वपूर्ण है न कि थोथी बयानबाज़ी।

Find Us on Facebook

Trending News