PATNA की प्रेमिका का न्यूड वीडियो नहीं मिलने आने पर आशिक ने कर दिया वायरल, शादी के बाद भी अकेले में मिलने की कर रहा था ज़िद

PATNA की प्रेमिका का न्यूड वीडियो नहीं मिलने आने पर आशिक ने कर दिया वायरल, शादी के बाद भी अकेले में मिलने की कर रहा था ज़िद

PATNA : राजधानी पटना में आशिक ने अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड को बड़ा धोखा दिया है। शादी के बाद नहीं मिलने आने पर उसने न्‍यूड तस्वीर और वीडियो को वायरल कर दिया है। इतना ही नहीं वीडियो गर्लफ्रेंड के पति के वाट्सएप पर भी पहुंचा दिया। पत्नी की गंदी तस्वीर और वीडियो पति को देखते ही उसके होश उड़ गए। पति ने पत्नी को मारपीट कर घर से बाहर कर दिया और अपनाने से इनकार भी कर दिया है। शारीरिक संबंध नहीं बनाने के प्रतिशोध में आशिक ने यह कदम उठाया है। 

घटना पटना के मसौढ़ी थाने से जुड़ा है। बताया जाता है कि मसौढ़ी के छाता गांव की रहने वाली (काल्पनिक नाम) सोनी कुमारी को मसौढ़ी के छोटकी नाडोल गांव के रहने वाले (काल्पनिक नाम) रवि कुमार ने प्यार की बात कह वो उसके करीब गया। रवि ने सोनी के साथ में होटल में कई बार शारीरिक संबंध बनाया और न्यूड वीडियो भी बना लिया। इसी बीच सोनी की शादी उसके आशिक के गांव में (काल्पनिक नाम) राहुल कुमार के साथ हो गई। शादी के बाद सोनी ने रवि से मिलना बंद कर दी तो रवि ने न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर होटल में मिलने के लिए कहने लगा।

 जब सोनी ने ऐसा करने से इंकार की तो आरोपी न्यूड वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, मसौढ़ी थानेदार ने कहा कि मामले में पीड़ित महिला ने पति, प्रेमी समेत अन्य के खिलाफ शिकायत दी है। मामले में महिला के पति और प्रेमी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News