बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

News4Nation की ख़बर का हुआ, मुजफ्फरपुर में मिड डे मील के लिए भेजा गया घटिया चावल होगा वापस, एसडीएम बोले-आगे गलती करने पर होगी कार्रवाई

News4Nation की ख़बर का हुआ, मुजफ्फरपुर में मिड डे मील के लिए भेजा गया घटिया चावल होगा वापस, एसडीएम बोले-आगे गलती करने पर होगी कार्रवाई

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के स्कूलों में छात्रों को सरकार के द्धारा मिड डे मील के तहत दोपहर का भोजन दिया जाता है। लेकिन वह भोजन कैसा दिया जाता है कैसी सामग्री से भोजन बनती हैं। जब इस पूरे मामले को लेकर news 4 nation की टीम रियलिटी चेक करने मीनापुर प्रखंड के राजकीय मध्य विद्यालय धर्मपुर पुर्वी में पहुंची तो मिड डे मील के दौरान बच्चो को जिस सामग्री और जिस खाद्यान्न से भोजन बनाकर दिया जाता था। उसे देखकर टीम भी दंग रह गई।



इस पूरे मामले को लेकर news 4 nation की टीम ने बड़ी ही प्रमुखता के साथ इस खबर को चलाया था। ख़बर चलने के 24 घंटे के अंदर ही पूरे मामले में अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी ने संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाते हुए तत्काल स्कूल से उस खाद्यान्न सामग्री को वापस करने और उचित सामग्री मुहैया कराने का आदेश संबंधित अधिकारियों को दिया है। 



वहीं पूरे मामले को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी अमित कुमार पूर्वी ने बताया कि पूरे मामले की जानकारी प्राप्त होते ही संबंधित अधिकारियों को तत्काल स्कूल से हक खाद्यान्न को वापस मंगवाने और उचित खाद्यान्न सामग्री मुहैया कराने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा है कि अगर आगे से इस तरह का कोई भी मामला संज्ञान में आता है तो संबंधित अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 



मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News