फिल्मी स्टाइल में कोर्ट परिसर से फरार हुए तीन कुख्यात, दारोगा,एएसआई सहित कई लोगों की हत्या के आरोप

फिल्मी स्टाइल में कोर्ट परिसर से फरार हुए तीन कुख्यात, दारोगा,एएसआई सहित कई लोगों की हत्या के आरोप

PATNA : बिहार में जहां अपराधी आराम से हत्या और लूट की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। वहीं जिन अपराधियों को पकड़ा गया है, अब उन्हें भी पुलिस सही तरीके से संभाल नहीं  पा रहे हैं। अपराधी आराम से फरार होने में कामयाब हो रहे हैं। ताजा पटना जिले के बाढ़ से जुड़ी है। जहां बाढ़ कोर्ट परिसर स्थित हाजत से हत्या के मामले में विचाराधीन तीन कैदी गुरुवार को फरार हो गए। फरार होने वाले तीनों बदमाश रजनीश कुमार, ललन कुमार और मनीष कुमार समस्तीपुर के नंदगोला के रहने वाले हैं और सगे भाई हैं।

बाथरूम की दीवार तोड़कर फरार

पेशी के पहले ही तीनों बदमाश हाजत से सटे बाथरूम की दीवार को तोड़कर करीब तीन बजे फरार हो गए। बाढ़ के एएसपी अरविंद प्रताप सिंह और थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे और कोर्ट हाजत प्रभारी अनिल कुमार सिंह और पुलिस टीम से पूछताछ की। हाजत की सुरक्षा के लिए एक हबलदार, चार पुरुष सिपाही और तीन महिला सिपाही नियुक्त किए गए थे। 

एएसपी ने कहा कि पुलिस बदमाशों के कई ठिकानों पर छापेमारी करने में जुटी हुई है। शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। बहरहाल, हाजत की सुरक्षा व शौचालय की दीवार की मजबूती दोनों कठघरे में है।

बैंक लूट और तीन लोगों की हत्या के आरोप

पुलिस के अनुसार छह मार्च, 2017 को बेलछी थाना क्षेत्र के बाघाटिलहा गांव के समीप पीएनबी बैंक की शाखा से बदमाशों ने दिनदहाड़े 60 लाख रुपये लूट लिए थे। इस दौरान बैंक के गार्ड योगेश्वर पासवान, सुरेश सिंह और चालक अजित यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तीनों इसी कांड के आरोपित थे। 

दारोगा की भी हत्या में रहे शामिल

इन तीनों पर पूर्व में एक दारोगा, एक एएसआइ की भी हत्या करने का आरोप है। तीनों अपराधियों को बाढ़ उपकारा से न्यायालय में पेशी के लिए परिसर की हाजत में दोपहर 12 बजे लाया गया था। मामले की सुनवाई एडीजे-05 रवि रंजन मिश्रा के न्यायालय में होनी थी।

10 बंदियों संग रखे गए थे तीनों अपराधी

हाजत प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि हाजत में कुल 39 कैदी बंद थे, जिसमें एक महिला भी थी। तीनों सहोदर भाई अपराधियों को अलग कमरे में 10 बंदियों संग रखा गया था। हाजत की सुरक्षा को तैनात सिपाही से शौचालय जाने का बहाना बनाकर तीनों बदमाश एक-एक कर फरार हो गए। भागने के लिए उनलोगों ने शौचालय की दीवार तोड़ दी थी।


Find Us on Facebook

Trending News