बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दिनदहाड़े महिला पर हुआ एसिड अटैक, कमर से पैर तक बुरी तरह झुलसी

पटना में दिनदहाड़े महिला पर हुआ एसिड अटैक, कमर से पैर तक बुरी तरह झुलसी

पटना. राजधानी पटना में एक महिला पर एसिड अटैक का सनसनीखेज मामला सामने आया है । पीड़ित पक्ष की मानें तो जमीनी विवाद में बाइक सवार बदमाशों ने एसिड अटैक किया है । इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।  

एसिड अटैक का यह मामला पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के आशियाना फेज-2 में हुआ. यहां सुनसान इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब शक्ति पुरम इलाके में पड़ोसी से बात कर घर जा रही महिला पर बाइक सवार बदमाशों ने एसिड फेंक दिया । बदमाशों ने महिला के चेहरे पर तेजाब फेंकने की कोशिश की थी लेकिन गनीमत रही कि उसने अपनी चुनरी से चेहरा छुपा लिया। महिला का तो चेहरा बच गया लेकिन एसिड उसके कमर के नीचे विभिन्न अंगों पर अपना प्रभाव छोड़ गया है। 

पीड़ित महिला की माने तो जमीन के विवाद को लेकर उनका उनकी अदावत कुछ लोगों से चल रही है. लेकिन इन सबके बीच कुछ लोग उसकी जान लेने पर तुले हुए हैं. महिला की माने तो इस घटना के बाद से उसे अपनी जान जाने का भय सता रहा है।। पुलिस द्वारा इस मामले में हिरासत में लिए गए शख्स की पहचान महिला ने कर ली है और उसकी मां ने तो दूसरे शख्स को पहचानने की बात कही है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. हालांकि उसका कहना है कि तेजाब कांड से उसका कोई लेना-देना नहीं है । 

पुलिस सीसीटीवी फुटेज समेत तमाम सबूतों के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है. गिरफ्त में आए आरोपी की पहचान संजीत कुमार के रूप में हुई है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट


Suggested News