बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लापता नाबालिग पटना से किया गया बरामद, पुलिस गुमशुदगी के राज से उठाएगी पर्दा, माता पिता के चेहरे पर लौटी खुशियां

लापता नाबालिग पटना से किया गया बरामद, पुलिस गुमशुदगी के राज से उठाएगी पर्दा, माता पिता के चेहरे पर लौटी खुशियां

पटना- राजधानी से चार दिनो से लापता नाबालिग आमिर को पटना पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है . ऐसे में पटना पुलिस की मेहनत ने  एक बार फिर माता पिता के चेहरे पर खुशियां लौटाई है. सकुशल बरामदगी की पुष्टि करते हुए सेंट्रल एसपी चन्द्र प्रकाश ने बताया कि नाबालिग बच्चा 21 अप्रैल को पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र स्थित चूरी मंडी इलाके से रात्रि 9 बजे अचानक गायब हुआ जिसके लापता होने की शिकायत थाने में परिजनों द्वारा दर्ज करवाया गया था.

 मामले की जानकारी पर पटना पुलिस ने टीम गठित कर अनुसंधान शुरू किया. मानवीय सूचना और इलेक्ट्रॉनिक संसाधनों का इस्तेमाल करते हुए लापता हुए बच्चे को 72 घंटे में सकुशल बरामद कर लिया गया है. फिलहाल इस मामले में पटना पुलिस अन्य कई बिंदुओं पर जांच कर रही है .

पुलिस जल्द मामले का पूरा खुलासा करेगी. बताते चले कि गुमशुदा नाबालिक बच्चे के गायब होने पर कई सवाल खड़े हुए . वही अब बच्चे के सकुशल बरामद होने पर परिजन पटना पुलिस को तहे दिल से शुक्रिया अदा करते नही थक रहे हैं . दरअसल समस्तीपुर से लापता नाबालिग को बीते दो दिनों पूर्व कदमकुआं थाने की पुलिस ने बरामद कर सौंपा है, वही 3 साल के नाबालिग आमिर के बरामदगी ने पटना पुलिस ने विश्वास को और गहरा बनाया है .


पटना से अनिल की रिपोर्ट


Suggested News