बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में भीषण अगलगी के बाद मौके पर पहुँचे डीएम और एसपी, मृतकों के परिजनों को दिए 4 लाख रूपये, राहत शिविर की हुई शुरुआत

वैशाली में भीषण अगलगी के बाद मौके पर पहुँचे डीएम और एसपी, मृतकों के परिजनों को दिए 4 लाख रूपये, राहत शिविर की हुई शुरुआत

VAISHALI : जिले के जंदाहा प्रखंड के महिसौर थाना क्षेत्र के डीह बुचौली पंचायत के दुलौर गांव में आगजनी की खबर मिलते ही वैशाली डीएम यशपाल मीणा और एसपी हर किशोर राय दुलौर गांव पहुंच गए। मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंच गई और आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। जिसके बाद राहत शिविर तत्काल शुरू कर दी गई है। 

मृतक परिवार को चार लाख का चेक डीएम और एसपी के हाथों दिया गया। पॉलिथीन का भी वितरण किया जा रहा है। जेनरेटर आदि की व्यवस्था की गई है। पीड़ित परिवार को किसी प्रकार की दिक्कत न हो। इसके लिए प्रशासन की ओर से जरुरी कदम उठाये गए हैं। 

घटना स्थल पर अपर समाहर्ता , अपर समाहर्ता (आपदा) , एसडीओ महुआ, सीडीपीओ, महुआ, बीडीओ, जंदाहा, सीओ, जंदाहा, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी जंदाहा,  पशु चिकित्सा पदाधिकारी जंदाहा, जंदाहा थाना पुलिस एवं महीसौर थाना पुलिस के अलावा बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारियों एवं कर्मियों की टीम तथा दमकल कर्मियों की टीम घटना स्तर पर पहुंची है।

वैशाली से अमरेश की रिपोर्ट

Suggested News