बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज सिविल कोर्ट में अधिवक्ता को आया हार्ट अटैक, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत, अधिवक्ताओं में दौड़ी शोक की लहर

गोपालगंज सिविल कोर्ट में अधिवक्ता को आया हार्ट अटैक, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत, अधिवक्ताओं में दौड़ी शोक की लहर

GOPALGANJ : जिले के सिविल कोर्ट में शनिवार को एक अधिवक्ता को अचानक हार्ट अटैक आ गया, जिसे मौके पर मौजूद अधिवक्ताओ ने तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां पहुंचते ही डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार शुरू कर दी। लेकिन ईलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान  कुचायकोट थाना क्षेत्र के बंगरा गांव के निवासी दिलीप त्रिपाठी के रूप जो नगर थाना क्षेत्र के बंजारी स्थित घर बनाकर अपने पूरे परिवार के साथ रहते थे। 

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है की मृतक 60 वर्षीय दिलीप त्रिपाठी पिछले 25 वर्षो से सिविल कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे। रोज की तरह शनिवार को वह कोर्ट पहुंचे और एसीजीएम चार के कोर्ट में बैठे थे। तभी उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ। जिसके बाद उन्होंने अपने जूनियर अधिवक्ता को इसकी जानकारी दी। 

जानकारी पाकर जूनियर अधिवक्ता समेत अन्य अधिवक्ताओं ने उन्हें तत्काल ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वही उनकी मौत की सूचना पाकर सदर अस्पताल में अधिवक्ताओं की भीड़ जुट गई। 

इस संदर्भ में बार एसोसिएशन के सचिव शैलेंद्र तिवारी ने बताया की रोज की तरह वे न्यायालय कार्य के लिए आए थे। एसीजीएम 4 के कोर्ट में बैठे थे। तभी उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल लाया गया। लेकिन उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। इस घटना के बाद अधिवक्ताओ में शोक की लहर है। हम अधिवक्ता मर्माहत है। साथ ही आज हम लोग न्यायिक कार्य से स्थगित रखेंगे। उन्होंने बताया की इसके पहले यह डिटेक्ट नही हुआ था और अचानक से इस तरह की घटना हो गई।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News