बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहित शेट्टी के यूनिवर्स कॉप में अजय, अक्षय, रणबीर के बाद हुई 'शेरशाह सिद्धार्थ मल्होत्रा' की इंट्री, बनेंगे सुपर कॉप

रोहित शेट्टी के यूनिवर्स कॉप में अजय, अक्षय, रणबीर के बाद हुई 'शेरशाह सिद्धार्थ मल्होत्रा' की इंट्री, बनेंगे सुपर कॉप

DESK : फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कामयाब निर्देशक बन चुके रोहित शेट्टी के यूनिवर्स कॉप में एक और बड़े सितारे की इंट्री हो चुकी है। अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिहं के बाद अब शेरशाह सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस यूनिवर्स कॉप का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बुधवार को रोहित शेट्टी ने अधिकारिक रूप से इसकी घोषणा की। हालांकि इस बार यह सुपर कॉप किसी फिल्म का नहीं, बल्कि वेब सीरीज के लिए होगा। इंडियन पुलिस फोर्स के नाम से बन रहे इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम के लिए बनाया जा रहा है। 

टीजर में दिखा सिद्धार्थ का डेसिंग लुक

'शेरशाह' की सफलता के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर वर्दी में नजर आने वाले हैं. इस बार सिद्धार्थ दिल्ली पुलिस की स्पेशल से जुड़ी स्वैट का हिस्सा बने दिखेंगे. इसके निर्देशक रोहित शेट्टी हैं और आज भारतीय पुलिस बल नामक कॉप ड्रामा का पहला टीज़र बुधवार सुबह निर्माताओं द्वारा साझा किया गया. टीजर में पुलिस वर्दी में सिद्धार्थ का डेसिंग लुक भी दिखाया गया। जो काफी शानदार नजर आ रहा है। 

सिद्धार्थ का डिजीटली डेब्यू

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने सोशल मीडिया पर प्रोमो भी साझा किया और लिखा, “जब @itsrohitshetty सर एक्शन कहते हैं, तो आप जानते हैं कि उनका शाब्दिक अर्थ है! सुपर स्टोक्ड खुद एक्शन किंग के साथ कॉप यूनिवर्स में प्रवेश करने के लिए! @rohitshettyPicturez @primevideoin. #IndianPoliceForceOnPrime अब फिल्मांकन कर रहा है.” बता दें कि इस सीरीज से सिद्धार्थ मल्होत्रा अपना वेब डेब्यू करने जा रहे हैं.

गोवा,मुंबई के बाद दिल्ली पहुंची कहानी

इससे पहले पुलिस को लेकर कई सुपरहिट फिल्में दे चुके रोहित शेट्टी वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं. फिलहाल इस सीरीज को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है. हालांकि जानकारी के मुताबिक शो में सिद्धार्थ के नाम कबीर मलिक है. मुंबई और महाराष्ट्र पुलिस के बाद अब रोहित शेट्टी दिल्ली पुलिस को लेकर सीरीज बना रहे हैं।

जल्द प्रदर्शित होगी जोकर

बात अगर रोहित शेट्टी की आनेवाली फिल्मों की करें तो जुलाई में सर्कस प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म में सिम्बा स्टार रणवीर सिंह के साथ सहयोग करते हुए देखेंगे. फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह इसी जुलाई में रिलीज होने वाली है। वहीं इसके अलावा सिंघम 3 और गोलमाल 5 को लेकर भी तैयारी शुरू हो गई है।


Suggested News