बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माता- पिता से विवाद के बाद बच्चे ने उठाया जानलेवा कदम, नदी में कूद कर एकलौते पुत्र ने की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

माता- पिता से विवाद के बाद बच्चे ने उठाया जानलेवा कदम, नदी में कूद कर एकलौते पुत्र ने की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR: भागलपुर में एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी है। वहीं युवक की शव अब तक लापता है। एसडीआरएफ और आपदा मित्र की टीम लगातार शव का तलाश कर रही है। दरअसल, यह मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र का है। मृतक की पहचान रविकांत पंजियारा उर्फ बबलू पंजियारा के 22 वर्षीय पुत्र विष्णु कुमार के रुप में हुई है।

जानकारी अनुसार शुक्रवार सुबह युवक कोकरा नदी के पुल के रेलिंग पर चढ़कर नदी में छलांग लगा दिया। छलांग लगाने के बाद युवक नदी के पानी में लापता हो गया। युवक के छलांग लगाने के बाद स्थानीय लोगों ने उसे नदी मे ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। 

वहीं घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय आपदा मित्र भी मौके पर पहुंचे और  नदी में युवक की तलाश शुरु कर दी। सुबह 7:00 से शाम 5:00 बजे तक  युवक की तालाश की गई लेकिन उसका कोई आता-पता नहीं मिला। तब जाकर एसडीआरएफ टीम को भी सूचना दी गई। सूचना मिलने पर एसडीआरएफ टीम  मौके पर पहुंची और युवक के तलाश में जुट गई है। परंतु खबर लिखे जाने तक युवक की बरामदगी की पुष्टि नहीं हुई है। 

घटना को लेकर बताया जाता है कि युवक एक दिन पूर्व वैष्णो देवी से पूजा कर लौटा था किसी बात को लेकर माता-पिता से कहा सुनी हो गई थी। इसी गुस्से में युवक ने नदी में छलांग लगा दिया। बता दें कि युवक की मां शिक्षिका है और वह माता-पिता का एकलौता पुत्र है। घटना के बाद माता-पिता एवं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Suggested News