बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चार दिन बाद नक्सलियों ने अगवा मुंशी को छोड़ा, की थी 30 लाख रुपये की लेवी की मांग

चार दिन बाद नक्सलियों ने अगवा मुंशी को छोड़ा, की थी 30 लाख रुपये की लेवी की मांग

GAYA : बिहार के गया जिले मे नक्सलियों के ऊपर गया पुलिस का दबाव आखिरकारकाम गया पुलिस दबिश के कारण नक्सलियों ने  घुटने टेक दिए, और अपहरण कर ले गए मुंशी शाहबाज को बांके बाजार के बैंक धाम स्थित मंदिर के समीप देर शाम मुक्त कर दिया। इस संबंध में एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता कर बताया कि पुलिस दबाव के कारण नक्सलियों ने बीती शाम कंपनी के मुंशी को मुक्त कर दिया है। 

इस अभियान में गया पुलिस एसटीएफ और केंद्रीय सुरक्षा बल के एजेंसी के सहयोग से सकुशल बरामद की गई है। अपहरण करने वालो की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है। जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही चैलेंजिंग टास्क था आफ्टर ऑल पुलिस को सफलता प्राप्त हुई है। 

 बता दे कि बीते 24 दिसंबर की रात को नक्सलियों ने लुटुआ के असुरैन में नदी पर पुल बना रहे हैं।  सेलकॉर्न कंस्ट्रक्शन कंपनी के तीन आदमियों को नक्सलियों ने किडनैप कर लिया था, लेकिन दो आदमियों को देर रात ही जंगल में छोड़ दिया गया था और शाहबाज मुंशी को अपने कब्जे में रख लिया था। साथ ही शाहबाज को छोड़े जाने के एवज में 30 लख रुपए की लेवी की मांग की थी।24 घंटे के अंदर ले भी नहीं दिए जाने की स्थिति में शाहबाज को मार दिए जाने की धमकी नक्सलियों ने दी थी। 

इस घटना के बाद से ही जिला पुलिस लगातार सर्च ऑपरेशन एवं काइट ठिकानों पर लगातार दबिश बना रही थी, जिसके कारण कंस्ट्रक्शन कंपनी मुंशी को सही सलामत बरामद किया गया है।

Suggested News