BJP ने 'कुशवाहा' की हिम्मत को बढ़ाया ! कहा- उपेंद्र जी ने कुढ़नी हार के बाद 'नीतीश' को आईना दिखाकर खुद को नीतीश-ललन से बड़ा समाजवादी साबित किया

BJP ने 'कुशवाहा' की हिम्मत को बढ़ाया ! कहा- उपेंद्र जी ने कुढ़नी हार के बाद 'नीतीश' को आईना दिखाकर खुद को नीतीश-ललन से बड़ा समाजवादी साबित किया

PATNA: कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में जदयू की करारी हार हो गई। सत्ता में रहने और सात दलों का साथ मिलने के बाद भी नीतीश कुमार की पार्टी के उम्मीदवार को जनता ने नकार दिया.यूं कहें कि कुढ़नी के रण में नीतीश कुमार कुंहर गये. उप चुनाव में मिली करारी पराजय के बाद जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने नेतृत्व को आईना दिखाकर दल के भीतर हंगामा बरपा दिया। कुशवाहा के बयान के बाद जेडीयू नेताओं को बोलते नहीं बन रहा। इधऱ, कुढ़नी में मिली जीत और उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा अपरोक्ष तौर पर सीएम नीतीश कुमार को आईना दिखाने से बिहार बीजेपी काफी खुश है। 

कुशवाहा की हिम्मत को बीजेपी ने सराहा 

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने उपेन्द्र कुशवाहा को बड़ा समाजवादी नेता करार दिया है। जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान पर उन्होंने मजा लेते हुए कहा कि साबित हो गया है कि उपेंद्र कुशवाहा किसी भी मायने में नीतीश कुमार और ललन सिंह से बड़े समाजवादी नेता हैं। उपेंद्र जी ने कुढ़नी हार के बाद नीतीश कुमार जी को आईना दिखाया है, वह हिम्मत की बात है और काबिले तारीफ भी है। नीतीश जी! जनता को हंकाइए मत, बल्कि जनता के हिसाब से चलिए।

दरअसल, कुढ़नी में जेडीयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा की हार और बीजेपी प्रत्याशी केदार गुप्ता की जीत के बाद ट्वीट किया था। राजनीतिक जानकार बताते हैं कि उपेन्द्र कुशवाहा ने जो बातें कहीं है वो सामान्य नहीं है। उनके ट्वीट में लिखे गये शब्द कहीं न कहीं सीएम नीतीश की नीति पर सवाल खड़े कर रहे हैं. जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा था कि कुढ़नी के परिणाम से हमें बहुत कुछ सीखने की ज़रूरत है। पहली सीख- “जनता हमारे हिसाब से नहीं बल्कि हमें जनता के हिसाब से चलना पड़ेगा।”

Find Us on Facebook

Trending News