ट्रेन छूटने के बाद होटल में कमरा लेने पहुंचा था प्रेमी जोड़ा, आज सुबह अर्द्धनग्न हाल में मिली दोनों की लाशें, हाईस्कूल की छात्रा है युवती

ट्रेन छूटने के बाद होटल में कमरा लेने पहुंचा था प्रेमी जोड़ा, आज सुबह अर्द्धनग्न हाल में मिली दोनों की लाशें, हाईस्कूल की छात्रा है युवती

NALANDA : मंगलवार की सुबह बिहार थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड के समीप बुद्धा इंटरनेशनल गेस्ट हाउस में अर्धनग्न अवस्था में एक प्रेमी जोड़े का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतकों की पहचान नवादा जिला के काशीचक थाना क्षेत्र के मधेपुर गांव निवासी टुना महतो के (20) वर्षीय पुत्र रॉकी कुमार जबकिं किशोरी की पहचान लखीसराय थाना क्षेत्र के जोगिया गांव निवासी अमर पासवान की (17) वर्षीया पुत्री सोनम कुमारी के रूप में किया गया है। वर्तमान में किशोरी वर्धमान में रहकर पढ़ाई करती थी। 

गेस्ट हाउस के केयरटेकर ने बताया कि   आज सुबह जब वह छत पर पौधों को पानी दे रहे थे तभी मृतक के बगल वाले कमरे में रह रहे लड़के ने शिकायत किया कि बगल के कमरे से बदबू आ रही है। जब यह लोग कमरे को खुलवाना चाहे तो दरवाजा अंदर से बंद था आवाज देने पर भी किसी प्रकार की हलचल नहीं दिख रही थी। जिसके बाद कमरे को तोड़ा गया तो अंदर दोनों मृत अवस्था में पड़े हुए थे। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। प्रेमी युगल ने यह कहते हुए सोमवार की सुबह 11:00 बजे कमरा बुक किया था कि उनकी श्रमजीवी ट्रेन छूट गई है वह कल श्रमजीवी पकड़ कर दिल्ली जाएगा। लड़के ने बताया था कि मंगलवार 8:30 बजे श्रमजीवी ट्रेन पकड़नी है। 

शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। पॉकेट में मिले पहचान पत्र के आधार पर दोनों की पहचान नवादा और लखीसराय निवासी के रूप में की गई है। बिहार थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। फिलहाल दोनों के परिजनों को फोन कर इसकी जानकारी दे दी गई है।  किशोरी पश्चिम बंगाल के वर्धमान जिले के मधेपुरा हाई स्कूल में पढ़ाई करती थी। जहां से वह पिछले 7 जुलाई से लापता है। इस मामले में स्थानीय थाना कुलछि में किशोरी के लापता होने का मामला भी दर्ज है। फिलहाल परिजनों के आने के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा। एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Find Us on Facebook

Trending News