राबड़ी देवी के बाद अब बिहार के इस बाहुबली सांसद की पत्नी पर बन रही है वेब सीरीज, लखनऊ में चल रही है शुटिंग

राबड़ी देवी के बाद अब बिहार के इस बाहुबली सांसद की पत्नी पर बन रही है वेब सीरीज, लखनऊ में चल रही है शुटिंग

DESK : सिवान के बाहुबली सांसद रह चुके दिवगंत मो. शहाबुद्दीन का परिवार एक बार फिर से चर्चा में है। इस बार चर्चा का कारण कोई राजनीति से नहीं, बल्कि वेब सीरीज के कारण हो रही है। लखनऊ में इन दिनों एक वेब सीरीज रंगबाज की शुटिंग हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि इसका फिमेल किरदार दिवंगत शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की जिंदगी के प्रेरित है। इस किरदार को निभा रही हैं ऐक्ट्रेस आकांक्षा सिंह। 

कहा जा रहा है कि वह एक पॉलिटिकल थ्रिलर वेब सीरीज 'रंगबाज' में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज में उन्हें मुख्य भूमिका में देखा जाएगा।  "सीरीज की कहानी और उसका कैरेक्टर डॉन से नेता बने मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शहाब से प्रेरित है। अभिनेत्री अपनी भूमिका को पर्दे पर निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। खुद आकांक्षा का कहना है कि इस सीरीज को लेकर वह काफी उत्साहित हैं, क्योंकि उन्होंने अपने करियर में इस तरह का रोल कभी नहीं किया है। हालांकि, अभी प्रोजेक्ट के अन्य कलाकारों का नाम सामने नहीं आया है।

हिना शहाब के बारे में  जुटा रही है जानकारी

बताया जा रहा है कि किरदार को बेहतर तरीके से निभा सके, इसके लिए आकांक्षा शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब के जुड़ी बातों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही हैं। वह हिना के पुराने इंटरव्यू को भी देख रही हैं।

बता दें कि हिना शहाब सिवान के बाहुबली सांसद दिवंगत मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हैं। पिछले साल शहाबुद्दीन के निधन के बाद हिना शहाब के राजनीति में आने की चर्चा जोरों पर थी। 

बात अगर आकांक्षा की करें तो उन्होंने अपना करियर कलर्स की टीवी सीरियल ना बोले तुम न मैंने कुछ कहा से की थी, जिसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। हिन्दी फिल्मों में आकांक्षा ने बद्रीनाथ की दुल्हनियां से डेब्यू किया था। बहुत जल्द वह  आकांक्षा बहुत जल्द अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उन्होंने अजय की पत्नी का किरदार निभाया है। फिल्म में उनके साथउन्हें अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह जैसे बड़े कलाकारों के साथ इस फिल्म में देखा जाएगा।

राबड़ी देवी पर भी बनी है वेब सीरीज

बता दें कि इससे पहले बिहार की पहली महिला मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज महारानी पिछले साल प्रदर्शित की गई थी। जिसमें हुमा कुरैशी ने लीड भूमिका निभाई थी। इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था।

Find Us on Facebook

Trending News