राज्यपाल के बाद अब प्रधानमंत्री देंगे ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में परीक्षा, फोटो युक्त एडमिट कार्ड हुआ जारी

राज्यपाल के बाद अब प्रधानमंत्री देंगे ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में परीक्षा, फोटो युक्त एडमिट कार्ड हुआ जारी

DARBHANGA : ब‍िहार के दरभंगा स्थित ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कारनामे से अबतक छात्र परेशान हुआ करते थे, लेकिन इस बार देश के प्रधानमंत्री के साथ साथ बिहार के राज्यपाल माथा पीट रहे होगें। ताजा मामला स्नातक तृतीय खंड की परीक्षा का ऐडमिट कार्ड वीवी ने गुरुवार को जारी किया जिसमें एसए जे कॉलेज मधुबनी के भूगोल की छात्रा गुड़िया कुमारी के फोटो के बदले देश के प्रधानमंत्री का फोटो और हस्ताक्षर जारी कर दिया है।  वहीं रविश कुमार सानू  जो बीडी कॉलेज बेगूसराय का छात्र है उसके एडमिट कार्ड में बिहार के महामहिम फागु चौहान का तस्वीर जारी कर दिया गया  इस बात को लेकर मामला अब तुल पकड़ने लगा है छात्रों ने सोशल मिडिया पर विवि की कार्यशौली पर तरह तरह के सवाल खड़े कर रहें हैं।

छात्रा की जगह पीएम की तस्वीर

विवि की तरफ से 2019-22 स्नातक के कला संकाय के पार्ट तीन की परीक्षा होनी है, जिसके लिए एडमिट कार्ड जारी किया जा रहा है। इनमें एक एडमिट कार्ड गुड़िया कुमारी नाम की एक छात्रा का भी है। जिसमें छात्रा के नाम के साथ उनके पिता का नाम राम भरोस राम भी दर्ज है। साथ ही एडमिट कार्ड पर अन्य जानकारियां भी दी गई हैं। लेकिन इस एडमिट कार्ड में छात्रा की तस्वीर की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगा दी गई है। साथ ही उसके नीचे परीक्षा नियंत्रक के हस्ताक्षर सहित उन्हें नियमित छात्र भी बता दिया गया है। 

वैसे कुछ दिनों पहले ही दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विवि में स्नातक के स्टूडेंट के अंक प्रमाण पत्र में 100 नंबर की परीक्षा में 151 नंबर देने का मामला भी सामना आया था. जिसकों लेकर काफी लंबा बाद विवाद हुआ था। यह मामला अभी छात्रों के जेहन से गया भी नहीं था की विवि की गलतियां फिर से उजागर हुई है। उससे पहले सन्नी लियोनी, प्रियंका चोपड़ा सहित साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन की तस्वीर भी बिहार की परीक्षा में नजर आ चुकी है। 

REPORTED BY VARUN THAKUR




Find Us on Facebook

Trending News