देर रात नए साल की पार्टी के बाद बोलेरो से घर लौट रहे परिवार को ट्रक ने कूचला, 11 लोग गंभीर रूप से घायल

देर रात नए साल की पार्टी के बाद बोलेरो से घर लौट रहे परिवार को ट्रक ने कूचला, 11 लोग गंभीर रूप से घायल

GOPALGANJ  : बड़ी खबर गोपालगंज जिले से सामने आई है, जहां नए साल का जश्न मनाकर यूपी से लौट रहे बोलेरो को तेज रफ्तार ट्रक ने कूचल दिया। बताया गया कि उस समय बोलेरो में ड्राइवर सहित 11 लोग मौजूद थे, जो इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा कि घायलों में चार की हालत बेहद नाजुक है। जिन्हे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है

गोपालगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. नये साल की जश्न मनाकर घर लौट रहे बोलेरो सवार 11 लोगों को ट्रक ने कुचल दिया. हादसे में बोलेरो सवार सभी लोग घायल हो गये, जिन्हे इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. घायलों में चार की हालत गंभीर बतायी जा रही है,. 

यह हादसा एक जनवरी की देर रात कुचायकोट थाने के भठवा मोड़ के पास एनएच-27 पर हुआ। बताया जाता है कि कुशीनगर से पिकनिक मनाकर घर लौटने के दौरान कुचायकोट थाने के भठवा मोड़ के पास एनएच-27 पर अनियंत्रित दिशा से ट्रक घुस गया और बोलेरो में टक्कर मार दी।

डेढ़ सौ मीटर घसीटता रहा बोलेरो

 हादसा इतना दर्दनाक था कि ट्रक बोलेरो सवार लोगों को करीब डेढ़ सौ मीटर तक घसीटते रहा. बोलेरो में सवार लोग कुछ समझ पाते तब तक ट्रक लेकर चालक फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक बोलेरो में अधिकतर छोटे-छोटे बच्चे थे, जिन्हे गंभीर चोटें आयी है। वहीं, इस हादसे के बाद कुचायकोट पुलिस के पहुंचने पर बोलेरो में सवार सभी 11 घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफ कर दिया गया। 

वहीं नववर्ष की जश्न मनाकर घर लौट रहे इस परिवार के साथ हादसा होने के बाद कोहराम मचा हुआ है. रात में ही बड़हरिया से घायलों के काफ संख्या में परिजन सदर अस्पताल पहुंच गये और बेहतर इलाज के लिए सभी को बाहर लेकर चले गये.


Find Us on Facebook

Trending News