दो साल बाद तारीख वही, जगह वही, बस मरनेवाले के चेहरे बदल गए : मुजफ्फरपुर के कुख्यात डॉन मिथिलेश सिंह के भाई के गोली मारकर हत्या

दो साल बाद तारीख वही, जगह वही, बस मरनेवाले के चेहरे बदल गए : मुजफ्फरपुर के कुख्यात डॉन मिथिलेश सिंह के भाई के गोली मारकर हत्या

MUZAFFARPUR : जिले में एक बार फिर से गरमाया मुजफ्फरपुर का अंडरवर्ल्ड सक्रिय नजर आने लगा है। जिसकी शुरुआत कुख्यात मिथिलेश सिंह के भाई ब्रजेश सिंह की गोलीमार कर हत्या  से की गई  है। मामला मुजफ्फरपुर जिले के पश्चिमी क्षेत्र का है । जहां पर जैतपुर ओ पी के नवादा गाव निवासी  मिथिलेश सिंह के छोटे भाई बृजेश सिंह के सिर में गोली मारकर दिनदहाड़े नृशंस हत्या कर दी गई । हत्या की इस घटना से शहर की पुलिस में हड़कंप मच गया है। 

चूंकी मिथिलेश सिंह का नाम इस इलाके के कुख्यात के तौर पे लिया जाता है , और बताया जाता है कि मिथलेश और अमित का नाम रामप्रवेश हत्याकांड  के बाद मुजफ्फरपुर के अंडरवर्ल्ड में गूँजने लगा था । आज से ठीक 2 साल पहले 23 फरवरी को ही अमित सिंह की हत्या कर दी गई थी  और आज 23 फरवरी 2022 को फिर से मिथिलेश सिंह के छोटे भाई बृजेश सिंह की हत्या कर पूरे इलाके में सनसनी पैदा कर दी गई। हत्या की सूचना मिलते हैं परिजनों में खौफ और शोक व्याप्त हो गया। 

एक आरोपी को किया गया गिरफ्तार

छानबीन के क्रम में एक अभियुक्त ब्रजकिशोर सिंह की गिरफ्तारी जैतपुर ओपी के सिरकोहिया गांव से  की गई है और साथ मे बृजेश की मोटरसाइकिल को भी अभियुक्त के दरवाजे से बरामद कर लिया गया है। जिसकी जानकारी एसडीपीओ सरैया ने दी है । ब्रजेश की लाश आरोपी के घर से कुछ दूरी पर एक सरसो के खेत मे दो बोरा में पैक मिला । एसडीपीओ सरैया ने बताया कि को कब्जे में लेकर मेडिकल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।

Find Us on Facebook

Trending News