वैशाली पुलिस से लूटी गई एके-47 राइफल बरामद, छापेमारी करने गई पुलिस पर समस्तीपुर में हुआ था हमला

वैशाली पुलिस से लूटी गई एके-47 राइफल बरामद, छापेमारी करने गई पुलिस पर समस्तीपुर में हुआ था हमला

पटना. वैशाली पुलिस से लूटी गई एके-47 राइफल समस्तीपुर शहर के सोनबरसा मोहल्ला के पास से पुलिस ने लावारिस अवस्था में बरामद कर ली. प्रभारी एसपी अमित कुमार के अनुसार घटनास्थल के पास से ही  एके-47 राइफल को बरामद किया गया. बदमाश उसे सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए थे. 

दरअसल, समस्तीपुर. मुफ्फसिल थाना के सोनवर्षा चौक के समीप शुक्रवार की देर संध्या छापेमारी करने आई वैशाली पुलिस के जवानों पर बदमाशों ने हमला कर दिया। इसमें दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उसका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना को अंजाम देने वाले लोगों ने पुलिसकर्मी का दो मोबाइल और एक एके 47 हथियार भी लूट लिया।

सूचना पर पंहुची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। घटना के संबंध बताया जा रहा है कि वैशाली से 6 पुलिसकर्मी छापेमारी करने मुफ्फसिल थाना के सोनवर्षा चौंक के समीप आए थे। एक दुकान में बैठने के दौरान कुछ लोगो ने हथियार देख अपराधी समझ हमला कर दिया। इसमें मंजूर अली और प्रियतम कुमार पुस्पम जख्मी हो गए। उन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से एके 47 हथियार लूटने की घटना सामने आने पर हड़कंप मच गया. बड़ी संख्या में पुलिस की टीम बदमाशों की छानबीन में जुट गई. पुलिस महकमा इस घटना के बाद काफी सक्रिय हो गया. हालांकि राहत की बात रही कि लूटा गया हथियार घटनास्थल के पास से मिल गया. 


Find Us on Facebook

Trending News