अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर झूठ बोलने का लगाया आरोप, कहा- सपा के कामों को अपना बता रही है भाजपा

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर झूठ बोलने का लगाया आरोप, कहा- सपा के कामों को अपना बता रही है भाजपा

लखनऊ. यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक सरर्गमी तेज हो गयी है. सियासी बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. एक तरफ सत्ता पक्ष भाजपा विपक्ष पर हमला बोल रही है. वहीं विपक्ष भाजप पर निशाना साध रहा है. इस बीच सपा सुप्रीमो ने योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार सपा के कामों को अपना बता रहा है. 

सपा नेता अखिलेश यादव ने योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि योगी सरकार झुठ बोल रही है. योगी सरकार जो आज विकास के काम गिना रही है, वो सभी समाजवादी पार्टी की सरकार द्वारा दिया हुआ है. साथ ही अखिलेश यादव ने  यूपी भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार कोलकाता की तस्वीर को शेयर कर यूपी का बता रहा है. ये सरकार सिर्फ झूठ फैलाने में लगी हुई है.

साथ ही अखिलाश यादव ने कहा कि भाजपा को झूठे प्रचार का ट्रेनिंग संस्थान खोल लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार यूपी में पूरी तरह फेल रही है. लोगों को दिया गया वादा पूरा नहीं हुआ है. बता दें कि यूपी में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक होता जा रहा है. वैसे-वैसे बयानबाजी में तिखापन भी बढ़ता जा रहा है. इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर में लोगों को संबोधित करते हुए वपक्षियों रको आड़े हाथ लिया.

Find Us on Facebook

Trending News