बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रही युवा अधिवक्ता को अखिलेश यादव ने बनाया कैंडिडेट, इस पूर्व सांसद की है बेटी

सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रही युवा अधिवक्ता को अखिलेश यादव ने बनाया कैंडिडेट, इस पूर्व सांसद की है बेटी

DESK : मछलीशहर लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी ने पूर्व सांसद तूफानी सरोज की बेटी प्रिया सरोज को प्रत्याशी घोषित किया है। प्रिया सरोज के इंस्टाग्राम अकाउंट से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से वकालत की पढ़ाई की है.फिलहाल प्रिया सरोज सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रही हैं।

मछलीशहर विधानसभा अध्यक्ष सूर्यभान यादव ने बताया जैसे ही प्रिया सरोज को टिकट मिलने की सूचना पर सभी कार्यकर्ता ने अपने मुखिया अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया। जौनपुर समाजवादी पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष श्याम नारायण बिंद ने महिला शक्ति को लोकसभा टिकट मिलने पर जीत की गारंटी मान रहे। 


श्याम नारायण बिंद ने कहा महिला विधायक के बाद महिला सांसद भी मछलीशहर की जनता चुनने जा रही है। वही वरिष्ठ सपा नेता पंधारी लाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव द्वारा जारी घोषणा पत्र प्रिया सरोज की जीत की गारंटी बनेगी। इसके अलावा नगर के चुंगी चौराहे पर जुटे सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने टिकट की घोषणा के बाद खुशी जाहिर किया।

बता दें कि प्रिय के पिता तूफानी सरोज 1999 से लेकर 2014 तक सैदपुर और मछली शहर लोकसभा से सांसद चुने गए. 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्हें करारी शिकस्त मिली और तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा.2022 के विधानसभा चुनाव में तूफानी सरोज केराकत सुरक्षित विधानसभा से विधायक चुने गए।

REPORT-  ASIF KHAN


Suggested News