बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दीवाली पर धमाका करेंगे अक्षय, रणवीर और अजय की तिकड़ी, बहुप्रतिक्षित फिल्म "सूर्यवंशी" की रिलीज डेट आई सामने

दीवाली पर धमाका करेंगे अक्षय, रणवीर और अजय की तिकड़ी, बहुप्रतिक्षित फिल्म "सूर्यवंशी" की रिलीज डेट आई सामने

MUMBAI : कोरोना के कारण लगभग डेढ़ साल से रिलीज के इंतजार कर रहे रोहित शेट्टी की यूनिवर्सल कॉप सीरीज वाली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर नई खबर सामने आई है। अब इस बहुप्रतिक्षत फिल्म को दीवाली पर प्रदर्शित करने की घोषणा की गई है। इस बात की जानकारी खुद रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

 इससे पहले वह महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंचे थे, जहां उन्होंने सिनेमाघरों को खोलने की मांग की थी। जहां से जल्द महाराष्ट्र के सिनेमाघरों को फिर से खोले जाने के आश्वासन के बाद फिल्म के रिलीज की तारीखों का ऐलान किया गया। फिल्म 22 अक्टूबर को प्रदर्शित की जाएगी।

अक्षय-कैटरीना की जोड़ी के साथ अजय और रणवीर करेंगे कैमियो

सूर्यवंशी उन फिल्मों में से है, जिसके लिए प्रशंसक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में जहां अक्षय कुमार – कैटरीना कैफ की जोड़ी लंबे समय बाद फिर से नजर आएगी। वहीं रणवीर सिंह और अजय देवगन का भी कैमियो देखने को मिलेगा।

रोहित का कॉप यूनिवर्स

बता दें कि सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है। इस कॉप यूनिवर्स की शुरुआत अजय देवगन स्टारर सिंघम के साथ हुई थी। वहीं इसके बाद इस यूनिवर्स में सिंबा बनकर रणवीर सिंह ने एंट्री की और अब सूर्यवंशी बनकर अक्षय कुमार इस कॉप यूनिवर्स को आगे ले जाएंगे। सूर्यवंशी में रणवीर सिंह और अजय देवगन का भी कैमियो देखने को मिलेगा।

दो बार टल चुकी है रिलीज डेट

गौरतलब है कि फिल्म की रिलीज डेट पहले भी दो बार ऐलान हुई थी, लेकिन कोविड के चलते हर बार फिल्म की रिलीज को टालना पड़ा। याद दिला दें कि फिल्म सबसे पहले मार्च 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन हो नहीं पाई। वहीं फिल्म का ट्रेलर खूब वायरल हुआ था और यूट्यूब पर ट्रेंड भी हुआ था।

Suggested News