पटना में शराब कारोबारियों पर बाइक से नकेल कसेगी ALTF की टीम, डीएम ने किया रवाना

पटना में शराब कारोबारियों पर बाइक से नकेल कसेगी ALTF की टीम, डीएम ने किया रवाना

पटना. जिले में होली से पहले शराब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए पटना के जिला अधिकारी ने 20 बाइक के साथ एएलटीएफ टीम को रवाना किया है। इस दौरान पटना कलेक्टर चंद्रशेखर सिंह के साथ मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग पटना के सहायक आयुक्त किशोर प्रसाद सिंह और पटना ट्रैफिक एसपी अनिल कुमार शामिल रहे। एएलटीएफ की यह टीम पटना की सड़कों और गलियों में बाइक गश्ती करेगी।

इसको लेकर पटना के डीएम चंद्रेशखर सिंह ने कहा कि शुक्रवार को एएलटीएफ टीम को 20 गाड़ी गाड़ियों के साथ हरी झंडी देकर रवाना किया गया है, जिसे आने वाले समय में और बढ़ा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे शराब कारोबारियों में भय होगा और शराब के कारोबार पर रोक लगेगा। उन्होंने कहा कि यह टीम पटना की सड़कों और गलियों पर गश्त करेगी और शराब कारोबारियों पकड़ेगी।

पटना की गलियों और सड़कों पर शराब कारोबारियों से निपटने के लिए पटना पुलिस की एएलटीएफ टीम को बाइक के साथ हरी झंडी दिखाकर पटना डीएम चंद्रशेखर सिंह, मद्य निषेध उत्पाद विभाग पटना के सहायक आयुक्त किशोर प्रसाद सिंह, पटना ट्रैफिक एसपी अनिल कुमार ने रवाना किया है। एएलटीएफ टीम पटना में शराब कारोबारी और शराबियों को पकड़ेगी और उसे हवालात पहुंचाएगी, जिससे शराब कारोबारियों पर लगाम लगेगी और उस में भय व्याप्त होगा। 

Find Us on Facebook

Trending News