स्वास्थ्य विभाग में गजब कारनामा, सीएचसी में डाक्टर की जगह कुत्ते चला रहे ओपीडी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

स्वास्थ्य विभाग में गजब कारनामा, सीएचसी में  डाक्टर की जगह  कुत्ते चला रहे ओपीडी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

MOTIHARI :  मोतिहारी स्वास्थ्य विभाग हमेशा अपनी कारनामों के लेकर सुर्खियों में रहता है। इस बार भी नया मामला  सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ओपीडी में डाक्टर के टेबल पर कुत्ता बैठकर ओपीडी चला रहा है ।ओपीडी के टेबल पर कुत्ता के बैठे तस्वीर व वीडियो क्लिप अस्पताल में इलाज कराने आये किसी मरीज ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वायरल वीडियो सुगौली सीएचसी का है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि अस्पताल में डॉक्टर के चेंबर में एक कुत्ता आराम से टेबल पर बैठा हुआ है, वहीं टेबल के नीचे एक कुत्ते का बच्चा भी दिख रहा है। इन दोनों के अलावा उस चैंबर में न डॉक्टर साहब कहीं दिख रहे हैं और न ही कोई मरीज। जो बताता है कि इस सरकारी अस्पताल में स्वास्थ्य व्यवस्था कैसै चल रही है।

उठ रहे हैं सवाल

वीडियो के वायरल होने के बाद अब लोग यहां की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि मरीज इंतजार में बैठे रहते हैं, लेकिन डॉक्टर साहब कभी समय पर नही पहुंचते हैं। मरीज भी यह समझ चुके हैं कि जल्दी जाने से कोई फायदा नहीं होगा। लेकिन कुत्तों के लिए डॉक्टर साहब का नहीं आना जरुर फायदा पहुंचा रहा है। वह डॉक्टर के चैंबर में आराम से टेबल पर बैठा हुआ है। 

इस संबंध में जनकारी के लिए सीएससी प्रभारी को फोन किया गया ।लेकिन फोन नही उठाने के कारण उनका पक्ष नही जाना जा सका। वहीं कुछ ग्रामीणों ने वीडियो सामने आने के बाद ग्रामीणों ने सूगौली सीएचसी की स्वास्थ्य व्यवस्था की जांच कर दोषी पर कार्रवाई की मांग की है।

Find Us on Facebook

Trending News