बालू लदे बेकाबू ट्रक ने स्कूटी पर जा रहे बाप-बेटे को रौंदा, बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया

बालू लदे बेकाबू ट्रक ने स्कूटी पर जा रहे बाप-बेटे को रौंदा, बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया

LAKHISARAI : जिले के हलसी थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार बड़ा हादसा हो गया। यहां बालू लदे बेकाबू ट्रक ने स्कूटी पर जा रहे बाप-बेटे को रौंद दिया। हादसा अंतर्गत सिकंदरा-लखीसराय मुख्य मार्ग स्थित घोंघसा गांव के समीप हुआ, जब सिकंदरा की ओर से आ रही ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृत युवक का नाम सवैद भारती बताया गया है। वहीं उसके पिता की पहचान जमुई जिले के कोड़ासी लछुआड़ निवासी दिनेश्वर कोड़ा के रूप में की गई।

घटना शुक्रवार देर शाम की बतायी जा रही है. स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से ट्रक को पकड़ा, लेकिन चालक फरार होने में कामयाब रहा. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर हलसी थाना की पुलिस दलबल के साथ स्थल पर पहुंची है और शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया

घटना के बाद हलसी थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है जबकि उसके पिता गंभीर रूप से घायल हुए हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि घायल व मृतक जमुई जिले के लछुआर के रहने वाले हैं. ट्रक के नंबर से मालिक और ट्रक के चालक के बारे में जानकारी प्राप्त की जा रही है। इस मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News