बाहुबली अनंत सिंह ने खेल दिया बड़ा सियासी खेल, पत्नी को मैदान में उतारने के पीछे जानिए क्या है छोटे सरकार की प्लानिंग

बाहुबली अनंत सिंह ने खेल दिया बड़ा सियासी खेल, पत्नी को मैदान में उतारने के पीछे जानिए क्या है छोटे सरकार की प्लानिंग

patna : बिहार विधानसभा चुनावी की तारीखों के ऐलान के साथ अब पहले फेज के लिए गुरुवार यानि 8 अक्टूबर तक का वक्त बचा है. सियासी दलों ने पहले फेज के लिए कैंडिडेट को चुनावी मैदान में उतरने के लिए भेज दिया है. इसी सिलसिले में आज बाहुबली अनंत सिंह ने मोकामा से राजद की तरफ से नामांकन किया. इस दौरान अनंत सिंह के समर्थकों का भारी जुटान हुआ.

अनंत सिंह का क्या है सियासी खेल
नीतीश कुमार से बगावत करने के बाद अनंत सिंह ने लोकसभा में कांग्रेस का साथ दिया था. कांग्रेस की तरफ से अनंत सिंह ने अपनी पत्नी को मुंगेर से प्रत्याशी बनाया. लेकिन पत्नी नीलम देवी हार गईं. उसके बाद अनंत सिंह पर कई मामले में एक्शन हुए और अनंत सिंह को जेल में भेज दिया गया. लेकिन अनंत सिंह को राजद ने इस बार मौका दिया और मौकामा से उन्हें टिकट दिया. आज अनंत सिंह ने मोकामा से नामांकन भी कर दिया. लेकिन इन सब के बीच चौंकाने वाली बात यह है कि अनंत सिंह ने मोकामा से ही अपनी पत्नी को निर्दलीय नामांकन करवा दिया है.

अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने मोकामा सीट से ही निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन के पीछे अनंत सिंह ने सियासी खेल कर दिया है. अनंत सिंह जानते हैं कि उन्होंने बगावत सरकार से की इसलिए अनंत सिंह किसी भी हाल में अपनी विधायकी को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. जानकारी बताते हैं कि अनंत सिंह ने अपनी पत्नी नीलम देवी को यूं ही मोकामा से सियासी मैदान में नहीं उतारा है. जानकार बताते हैं कि अनंत सिंह अभी जेल में हैं ऐसा में किसी भी कारण से उनका नॉमिनेशन रिजेक्ट हो जाता है कि वो अपनी पत्नी को मोकाम से जीताने में लगेंगे अगर अनंत सिंह का नॉमिनेशन सही पाया जाता है और कोई ऑब्जेक्शन नहीं होता है तो अनंत खुद चुनावी मैदान में ताल ठोकेंगे और पत्नी नीलम देवी बैक हो जाएंगी.

फिलहाल ऐसी चर्चा है लेकिन अनंत सिंह का आखिर सियासी प्लान क्या है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Find Us on Facebook

Trending News