भाजपा से नाराज होकर चुनाव मैदान में उतरे पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे को मिला शिवसेना का समर्थन

भाजपा से नाराज होकर चुनाव मैदान में उतरे पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे को मिला शिवसेना का समर्थन

दिल्ली. भाजपा से टिकट न मिलने के कारण पार्टी से नाराज होकर अब निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर के समर्थन में शिवसेना उतर गई है. शनिवार को शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने इसकी घोषणा की. उन्होंने कहा कि हमने उत्पल पर्रिकर (दिवंगत गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे, जो एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में गोवा का चुनाव लड़ रहे हैं) का स्पष्ट और साफ दिमाग से समर्थन किया है. हमारी कोई गुप्त बैठक नहीं हुई. हम शुरू से उनके समर्थन की बात कर रहे थे और उसी पर कायम है. 

गोवा विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना का घोषणा पत्र जारी करते हुए आदित्य ने कहा कि हमारी यह अपेक्षा है कि महाराष्ट्र का सुशासन सभी राज्यों में दोहराया जाना चाहिए. इसलिए आने वाले समय में, हम सभी चुनाव लड़ेंगे, चाहे वह लोकसभा चुनाव हों, विधानसभा चुनाव हों या ग्राम पंचायत चुनाव हों. शिवसेना की जरूरत सभी राज्यों में है. इसलिए हम आने वाले समय में देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ने और संगठन विस्तार को मजबूती देने पर काम करेंगे. 

उन्होंने गोवा के लिए चुनाव घोषण पत्र जारी करते हुए कई लोकलुभावन वादे किये. साथ ही महाराष्ट्र की तर्ज पर गोवा में सुशासन देने की बात कही. उन्होंने भाजपा को गोवा की जनता से छल करने और यहाँ तक की गोवा में भाजपा का चेहरा रहे मनोहर पर्रिकर के बेटे को टिकट न देकर उनका अपमान बताया. 


Find Us on Facebook

Trending News