बिहार की अंकिता : NALANDA में किशोरी की अश्लील तस्वीर बना मनचलों ने किया ब्लैक मेलिंग, परेशान होकर नाबालिक युवती ने की खुदकुशी

बिहार की अंकिता : NALANDA में किशोरी की अश्लील तस्वीर बना मनचलों ने किया ब्लैक मेलिंग, परेशान होकर नाबालिक युवती ने की खुदकुशी

NALANDA : बिहार के सीएम नीतीश कुमार महिलाओं की सुरक्षा और शिक्षा को लेकर कई तरह की बातें करते हैं कि उनके लिए प्रदेश सरकार ने कई कदम उठाए हैं। लेकिन उनके ही गृह जिले में एक स्कूली छात्रा को सिर्फ इसलिए आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ा है, क्योंकि दो मनचले उसकी अश्लील तस्वीर फोटोशॉप कर न सिर्फ दोस्ती करने के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे,  बल्कि उससे लाखों रुपए पैसे की डिमांड भी की जा रही थी। इन मनचलों की हर दिन की ब्लैकमेलिंग और परिवार की हो रही बदनामी से बचाने के लिए आखिरकार युवती ने अपनी जान देना ही बेहतर समझा और बीती रात जहर खाकर जान दे दी। यह मामला काफी हद तक दुमका की अंकिता से मिलता जुलता है, क्योंकि यहां भी किशोरी से जबरन दोस्ती करने की जा रही थी।

मामला बिहार थाना क्षेत्र का है। किशोरी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को दो बदमाश स्कूल से पीछा करते हुए कोचिंग तक जाते थे। बदमाशों के द्वारा उनकी बेटी की अश्लील तस्वीर बना ली गई एवं  5 लाख की डिमांड की जाने लगी। इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।  बदमाश उनकी बेटी पर शादी का दबाव बनाता था। जब उनकी बेटी के द्वारा मना किया जाने लगा जिसके उपरांत वीडियो वायरल करने और माता पिता को सारी बात बता देने की धमकी देता था। बदमाशों के द्वारा लगातार उनकी बेटी को टॉर्चर किया जा रहा था। मना करने पर बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट भी किया। इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। 

सुसाइड नोट में बताई वजह

किशोरी के पास से उसके माता-पिता को एक चिट्ठी भी मिली है जिसमें लिखा है कि मेरी वजह से आप लोगों की काफी बदनामी हो रही है इसलिए मैं आत्महत्या कर रही हूं इसके लिए वह 2 लड़के ही दोषी हैं। 

दरअसल मनचलों ने दोस्ती के बहाने किशोरी की कुछ इंटिमेट तस्वीर और वीडियो बना लिया।  जिसके बाद से उस पर शादी का दबाव और नहीं तो पिंड छुड़ाने के लिए 5 लाख रुपये की डिमांड करने लगा। बदमाश पिछले 8 महीनों से किशोरी को परेशान कर रहा था। किशोरी डर से घर वालों को कुछ नहीं बता रही थी क्योंकि उसकी पढ़ाई बंद हो जाती। बदमाश जब घर पर आकर किशोरी के माता-पिता के साथ मारपीट और मोहल्ले में हो हल्ला करने लगा जिसके उपरांत किशोरी ने बदनामी के डर से इतना बड़ा कदम उठाया।

इस संदर्भ में बिहार थाना प्रभारी ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश किराए पर रह रहे थे और जानकारी जुटाई जा रही है कि वह किन कारणों से किशोरी को परेशान किया करता था। मृतका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने इन्हें दो युवकों को आत्महत्या के लिए दोषी ठहराया है।


Find Us on Facebook

Trending News