बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप का एलान, कहा-शिवहर और जहानाबाद के राजद प्रत्याशी के खिलाफ करेंगे चुनाव प्रचार

तेजप्रताप का एलान, कहा-शिवहर और जहानाबाद के राजद प्रत्याशी के खिलाफ करेंगे चुनाव प्रचार

PATNA :शिवहर सीट को लेकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एकबार फिर बड़ा बयान दिया है। तेजप्रताप ने कहा है कि वे राजद के घोषित प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे।  

तेजप्रताप ने कहा है कि यह फैसला तेजस्वी का नहीं है। तेजस्वी कभी भी उनके खिलाफ नहीं जा सकते है। ये काम उनके आसपास जो लोग हैं उनका  है। कुछ लोग है जो पार्टी और परिवार के अंदर मतभेद पैदा करना चाहते है। उन्होंने कहा कि राजद के वर्तमान प्रत्याशी को लेकर जनता में नाराजगी है। तेजस्वी को  इसपर फिर से विचार करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यदि शिवहर और जहानाबाद  से प्रत्याशी नहीं बदला गया तो वे वहां राजद के विरोध में जाकर अंगेश और चंद्रप्रकाश के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।

बता दें कि सैयद फैसल अली के विरोध में आज राजद समर्थकों ने राबड़ी आवास पर जमकर हंगामा किया। शिवहर के राजद नेता अंगेश कुमार के समर्थक राबड़ी आवास पहुंच गये और सैयद फैसल अली को हटाने की मांग को लेकर जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। नाराज समर्थकों का कहना था कि आखिर ऐसी कौन सी परिस्थिति बनी की स्थानीय को छोड़कर एक बाहर वाले को टिकट दे दिया गया। हालांकि इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता आलोक मेहता ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन समर्थक कुछ सुनने को तैयार नहीं थे।

गणेश सम्राट की रिपोर्ट


Suggested News