नीतीश सरकार के मंत्री का एक और विवादित बयान ... भाजपा करवाती है सेना पर हमला, सुरेन्द्र यादव की टिप्पणी से मचा बवाल

नीतीश सरकार के मंत्री का एक और विवादित बयान ... भाजपा करवाती है सेना पर हमला, सुरेन्द्र यादव की टिप्पणी से मचा बवाल

पटना. नीतीश सरकार में शामिल मंत्रियों का विवादित बयान देने के सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है. मंगलवार को राज्य के एक और मंत्री भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी चुनाव आता है तब भाजपा आर्मी पर हमला करवाती है. इस बार किसी देश पर हमला करवा सकते हैं. भाजपा पर यह कथित आरोप और विवादित टिप्पणी राज्य के सहकारिता मंत्री सुरेन्द्र प्रसाद यादव ने की है. 

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगले चुनाव को लेकर हम भाजपा की चुनौती स्वीकारने को तैयार हैं. इसी दौरान उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए विवादित टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा, भाजपा जब चुनाव आता है तब आर्मी पर हमला करवाती है और इस बार किसी कंट्री पर हमला करवाएगी. हालांकि उन्होंने इन आरोपों पर यह नहीं बताया कि भाजपा ने कब और किन मामलों में आर्मी पर हमला कराया था. साथ ही आने वाले चुनाव के समय में किस देश पर हमला कराया जा सकता है. 

सुरेन्द्र यादव राजद के नेता हैं. वे लालू यादव के खास लोगों में माने जाते हैं. अगस्त 2022 में जब नीतीश कुमार ने एनडीए से नाता तोड़कर महागठबंधन संग सरकार बनाई तो सुरेन्द्र यादव को सहकारिता विभाग का मंत्री बनाया गया. राजद नेताओं में पहले भी शिक्षा मंत्री डॉ चंद्रशेखर ने रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी कर नीतीश सरकार और राजद के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है. इसे लेकर न सिर्फ विपक्षी दल भाजपा बल्कि नीतीश कुमार की पार्टी जदयू भी राजद पर हमलावर है. 

अब सुरेन्द्र यादव ने एक और विवादित टिप्पणी कर बिहार के सियासत में नया विवाद खड़ा कर दिया है. 


Find Us on Facebook

Trending News