बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में अंसारी गिरोह के सरगना बलीउल्लाह अंसारी उर्फ टिंकू की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, पुलिस छानबीन में जुटी

भागलपुर में अंसारी गिरोह के सरगना बलीउल्लाह अंसारी उर्फ टिंकू की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, पुलिस छानबीन में जुटी

BHAGALPUR : भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के आशानंदपुर स्थित बढईचक मोहल्ला के रहने वाले अंसारी गिरोह का सरगना बलीउल्लाह अंसारी उर्फ टिंकू की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने के बाद उसका शव उसके घर से बरामद किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही तातारपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने के पहले ही परिजनों ने टिंकू के  शव को घटनास्थल से हटाकर दूसरे कमरे में रख दिया था।

मामला और संदिग्ध तब बन गया। जब मौके पर पहुंची पुलिस को पहले परिजनों ने हार्ट अटैक से मौत होने की जानकारी दी। लेकिन जब पुलिस ने शव की जांच की तो गले में फंदे का निशान पाया। इस पर परिजनों ने अपना बयान बदलकर फंदे से लटक कर आत्महत्या करने की बात कहने लगे। दबी जुबान में स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के पीछे कई कारण है।

विगत 27 सितंबर 2023 को टिंकू अंसारी पर गोली चलने के बाद वह अपने घर में रहने लगा था। जिसके कारण उसका व्यापार ठप हो चुका था। परिवार में संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद भी चल रहा था। साथ ही पत्नी से भी अनबन होने की बात लोगों ने बताई है। 

बताते चलें की टिंकू अंसारी फेकू मियां हत्याकांड, धुरी यादव हत्याकांड सहित एक दर्जन से अधिक संगीन कांडो का अभियुक्त था। वही घटनास्थल पर पहुंचकर एफएसएल की टीम ने बारीकी से जांच की है। जिस तरह से परिजन लगातार अपना बयान बदल रहे हैं। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों मामले पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरा मामला साफ हो सकेगा। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News